लॉगिन

अभिनेता रितेश और जेनेलिया देशमुख घर लाए बीएमडब्ल्यू iX इलेक्ट्रिक एसयूवी

अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी, और साथी अभिनेता, जेनेलिया देशमुख को हाल ही में उनकी नई बीएमडब्ल्यू आईएक्स इलेक्ट्रिक एसयूवी में देखा गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता और फिल्म निर्माता रितेश देशमुख ने अपने गैरेज में बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू आईएक्स इलेक्ट्रिक एसयूवी जोड़ी है. तस्वीरों को सौरभ शिरसत और कार क्रेजी इंडिया ने साझा किया. तस्वीरों में देशमुख और उनकी पत्नी और अभिनेता, जेनेलिया देशमुख को उनके बच्चों के साथ देखा जा सकता हैं. सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय (MoRTH) वाहन पोर्टल पर के अनुसार, इस बीएमडब्ल्यू iX को अगस्त में 18 अगस्त, 2022 को रजिस्टिर किया गया था.

    3

    बीएमडब्ल्यू आईएक्स इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत रु. 1.16 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) है.

    यह रितेश देशमुख की पहली इलेक्ट्रिक कार नहीं है. कुछ साल पहले जेनेलिया ने अपने पति को टेस्ला मॉडल एक्स तोहफे में दी थी. बीएमडब्ल्यू आईएक्स को भारत में दिसंबर 2021 में लॉन्च किया गया था, और इसकी कीमत रु. 1.16 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) है. यह भारत में कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार थी और इसे देश में आयात किया जाता है.

    यह भी पढ़ें: दिग्गज बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने खरीदी नई BMW X7 एसयूवी, जानें इसकी खासियत

    बीएमडब्ल्यू आईएक्स दो इलेक्ट्रिक मोटर्स का उपयोग करती है, हर एक्सल पर एक. यह इलेक्ट्रिक मोटर्स 240 kW या 322 bhp की कुल ताकत और 630 Nm पीक टॉर्क बनाती हैं. दावा किया गया है कि एसयूवी एक बार चार्ज करने कार 425 किमी की रेंज पेश करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें