लॉगिन

भारत लॉन्च से पहले इलेक्ट्रिक जैगुआर आई-पेस के वेरिएंट्स का ख़ुलासा हुआ

जैगुआर ने आधिकारिक तौर पर जल्द आने वाली आई-पेस इलेक्ट्रिक एसयूवी के वेरिएंट्स का खुलासा किया है. कार की इस साल के अंत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जैगुआर इस साल के अंत तक भारत में अपनी इलेक्ट्रिक कार आई-पेस को लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इलेक्ट्रिक वाहन के वेरिएंट्स की जानकारी सामने आई है. ईवी को तीन ट्रिम - एस, एसई और एचएसई में पेश किया जाएगा और इसको एक ही पावरट्रेन विकल्प (ईवी 400) में देखा जाएगा. कार को 12 रंगों में पेश किया जाएगा- फूजी व्हाइट, काल्डेरा रेड, सेंटोरिनी ब्लैक, यूलॉन्ग व्हाइट, इंडस सिल्वर, फिरेंज़ रेड, सीज़ियम ब्लू, बोरसेको ग्रे, एइगर ग्रे, पोर्टोफिनो ब्लू, फैरेलौन पर्ल ब्लैक और अरूबा.

    jaguar i pace review

    कार को कुल 12 रंगों में पेश किया जाएगा.

    इलेक्ट्रिक एसयूवी की लंबाई 4682 मिमी, चौड़ाई 2011 मिमी और ऊंचाई 1566 मिमी है. व्हीलबेस और ग्राउंड क्लीयरेंस 2990 मिमी और 174 मिमी है. आई-पेस इलेक्ट्रिक एसयूवी के फीचर्स में मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स (केवल एचएसई), 8- तरह से सेट होने वाली स्पोर्ट सीट, 380W मेरिडियन साउंड सिस्टम, इंटरएक्टिव ड्राइवर डिस्प्ले, 3 डी सराउंड कैमरा, ड्राइवर कंडीशन मॉनिटर, एनिमेटिड इंडिकेटर, हेड-अप डिस्प्ले और अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे कई फीचर मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन लैंड रोवर डिफेंडर SUV के भारत में लॉन्च की तारीख आई सामने

    jaguar i pace review
    SUV 480 किमी से अधिक की ड्राइविंग रेंज का वादा करती है.
    जैगुआर के आई-पेस को दो मैग्नेटिक इलेक्ट्रिक मोटर मिलते हैं, जो 696 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 395 बीएचपी की कुल ताकत देते हैं. कार में AWD सिस्टम भी दिया गया है. SUV केवल 4.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और यह 480 किमी से अधिक की ड्राइविंग रेंज का वादा करती है. जहाँ तक चार्जिंग की बात है, 90kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक को 100kW रैपिड चार्जर का उपयोग करके 45 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है. 7kW ऐसी वॉल बॉक्स का उपयोग करके यह काम 10 घंटे में होता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें