carandbike logo

अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई मर्सिडीज़-बेंज़ S-क्लास, जानें लग्ज़री कार की कीमत

language dropdown

अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले ही कोरोना महामारी से जंग जीतकर वापस आए हैं और अब उन्होंने अपने गैराज में नई मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास को जगह दी है.

अमिताभ ने अपने मुंबई स्थित निवास में नई एस-क्लास की डिलेवरी ली है expand फोटो देखें
अमिताभ ने अपने मुंबई स्थित निवास में नई एस-क्लास की डिलेवरी ली है

अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले ही कोरोना महामारी से जंग जीतकर वापस आए हैं और अब उन्होंने अपने गैराज में नई मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास को जगह दी है. बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ ने अपने मुंबई स्थित निवास में नई एस-क्लास की डिलेवरी ली है. उन्हें लग्ज़री कारों में एस-क्लास सबसे ज़्यादा पसंद है और इस एस-क्लास ने उनकी पुरानी एस-क्लास की जगह ली है. अमिताभ बच्चन ने इस कार का 350डी वेरिएंट खरीदा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 1.38 करोड़ है.

9a9kb97oअमिताभ ने कार का 350डी वेरिएंट खरीदा है जिसकी कीमत रु 1.38 करोड़ है

मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास 350डी के साथ 3.0-लीटर का इन-लाइन 6-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. ये इंजन 282 बीएचपी पावर और 600 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और सिर्फ 6 सेकंड में ही ये कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. नई एस-क्लास के साथ वी6 पेट्रोल इंजन भी दिया गया है जो 362 बीएचपी पावर और 500 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : 2021 मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास की अंतिम झलक जारी, 2 सितंबर को पेश होगी कार

नई मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास के अलावा अमिताभ बच्चन के गैराज में और भी कई सारी लग्ज़री कारें हैं जिनमें लैक्सस एलएक्स 570, रोल्स-रॉयस फैंटम, मिनी कूपर एस, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, रेन्ज रोवर और पॉर्श केमैन एस जैसी कारें आती हैं. पिछले साल बिग-बी ने मर्सिडीज़-बेंज़ वी-क्लास खरीदी थी जो भारत में इस वक्त बिकने वाली सबसे लग्ज़री एमपीवी में से एक है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत रु 71.10 लाख है और मर्सिडीज़ ने इस कार के साथ 2.2-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया है जो 161 बीएचपी पावर और 380 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है.

0 Comments

सोर्स

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.