carandbike logo

एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने भारत में 75,000 वाहन बेचे, 300 वें शोरूम का उद्घाटन किया

language dropdown

भारत में 75,000 बिक्री मील के पत्थर पार करने के अलावा इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन कंपनी एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने पनवेल, महाराष्ट्र में अपने 300 वें आउटलेट का उद्घाटन किया है.

लॉकडाउन खुलने के बाद से कंपनी ने देश में 80 नई डीलरशिप खोली हैं. expand फोटो देखें
लॉकडाउन खुलने के बाद से कंपनी ने देश में 80 नई डीलरशिप खोली हैं.

Greaves Cotton Ltd. की पूर्ण स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सहायक कंपनी Ampere Electric ने भारत में एक नया बिक्री मील का पत्थर हासिल किया है. कंपनी ने 75,000 से अधिक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बेचने में कामयाबी हासिल की है. इसके अलावा भारत में कंपनी के 300 वें शोरूम का शुभारंभ भी हो गया है जो महाराष्ट्र के पनवेल में खुला है. एम्पीयर का कहना है कि उसने देश में तेज़ी से विस्तार किया है और लॉकडाउन खुलने के बाद से कंपनी ने अपने नेटवर्क में 80 नई डीलरशिप जोड़ी हैं.

1a74lla8

पिछले 18 महीनों में, कंपनी ने मैग्नस प्रो और रेओ एलीट जैसे इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स को लॉन्च किया है.

एम्पीयर का कहना है कि वर्तमान में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में उसकी 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है. पिछले 18 महीनों में, कंपनी ने मैग्नस प्रो और रेओ एलीट जैसे इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स को बाजा़र में लॉन्च किया है. एम्पीयर का यह भी कहना है कि इसने अंतिम-मील ई-कॉमर्स डिलीवरी में महत्वपूर्ण बी 2 बी ग्राहकों को जोड़ा है, और बी 2 सी में भी सार्वजनिक परिवहन के बजाय व्यक्तिगत वाहनों के इस्तेमाल के कारण वृद्धि देखी गई है.

यह भी पढ़ें: एंपियर मैग्नस प्रो इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 73,990

0 Comments

Ampere Electric ने हाल ही में रॉय कुरियन को COO, E-Mobility Business (2W & 3W) नियुक्त किया है. कंपनी का कहना है, कि कुरियन कंपनी के नेतृत्व की टीम को और मजबूत बनाने में मदद करेंगे, और बाज़ार में हिस्सेदारी का और विस्तार करने के लिए गति भी निर्धारित करेंगे. दिसंबर 2020 में एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने थिरुप्पथी श्रीनिवासन को कंपनी के नए मुख्य तकनीकी अधिकारी (सीटीओ) और निर्माण प्रमुख के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की. इसके अलावा, भारत में EV तंत्र को मजबूत करने के लिए, कंपनी ने नई पहल भी की है जैसे - आकर्षक ईएमआई विकल्पों के लिए कई वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी करना और ई-कॉमर्स पर मांग को पूरा करने के लिए अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को मजबूत करना.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.