लॉगिन

एंपियर इलेक्ट्रिक ने 500 से ज़्यादा टचपॉइंट्स के साथ भारतीय बाज़ार में पसारे पांव

एंपियर इलेक्ट्रिक ने 350 डीलरशिप इलेक्ट्रिक दो-पहिया के लिए और बाकी 165 डीलरशिप ELE ई-रिक्शॉ सेगमेंट के लिए शुरू की हैं. जानें क्या बोले रॉय कुरियन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड के पूरे मालिकाना हक वाली एंपियर इलेक्ट्रिक ने देशभर में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए 500 से ज़्यादा कस्टमर टच पॉइंट पर कामकाज शुरू किया है. एंपियर इलेक्ट्रिक ने 350 डीलरशिप इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहनों के लिए और बाकी 165 डीलरशिप ईएलई ई-रिक्शॉ सेगमेंट के लिए शुरू की हैं, यह रिटेल, संस्थागत और टैक्सी में तेज़ी से बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग की राह में कंपनी द्वारा किया गया योगदान है. कंपनी की मानें तो इलेक्ट्रिक दो-पहिया के साथ लाइफस्टाइल सेगमेंट में और इलेक्ट्रिक तीन-पहिया के साथ रोज़ी-रोटी कमाने वाले दोनों वाहनों की मांग में एंपियर ने बढ़त देखी है.

    u14ctbfkइलेक्ट्रिक दो-पहिया के साथ तीन-पहिया वाहनों की मांग में एंपियर ने बढ़त देखी है

    इस बारे में बात करते हुए एंपियर इलेक्ट्रिक के दो और तीन-पहिया ई-मोबिलिटी व्यापार के सीओओ, रॉय कुरियन ने कहा कि, "व्यापार में विस्तार के साथ ग्राहकों को बेहतरीन ऑनलाइन और ऑफलाइन अनुभव, फायनेंस के लिए बहुत से साझेदार और ग्राहकों के हिसाब से स्कीम हम उपलब्ध करा रहे हैं. हम देशभर में ग्राहकों, बी2बी ग्राहक आर चैनल निवेशकों को खुशी से आश्वासन मन की शांति देते हैं. हम अपने स्टेकहोल्डर्स को पूरे समय समर्थन देते रहेंगे."

    ये भी पढ़ें : बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग मैसूर, औरंगाबाद और मेंगलोर में हुई शुरू

    कंपनी ने बयान में कहा है कि फेम 2 में बदलाव के बाद अलग-अलग राज्यों की सब्सिडी योजना से एंपियर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बहुत सस्ती हो गई हैं और यह कम लागत वाले कस्टमाइज़्ड फायनेंस विकल्प के साथ आती हैं. प्रति चार्ज इन्हें लंबी दूरी तक चलाया जा सकता है, हल्की पोर्टेबल लीथियम-आयन बैटरी, आरामदायक यात्रा, बहुत कम खर्च, और अलग से कई आधुनिक फीचर्स इनके साथ दिए गए हैं. एंपियर इलेक्ट्रिक स्कूटर के ग्राहकों की संख्या फिलहाल 75,000 के पार पहुंच गई है और इसमें लगातार इज़ाफा हो रहा है, इसके लिए कंपनी चार्जिंग की व्यवस्था भी पर्याप्त मात्रा में कर रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एम्पेयर मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें