भारत में नई बाइक और कारें

एंपियर व्हीकल्स ने इलैक्ट्रिक थ्री-व्हीलर कंपनी बेस्टवे के 74% शेयर्स खरीदे

language dropdown

बेस्टवे का ELE ई-रिक्शा थ्री-व्हीलर के बाज़ार में दमदार मौजूदगी बना चुके हैं और इसे पूर्वी भारत के साथ पूर्वी उत्तर प्रदेश में खूब पसंद किया जाता है.

expand फोटो देखें
बेस्टवे एजेंसीज़ प्रचलित ईएलई ब्रांड के अंतर्गत ई-रिक्शा बेचती है

ग्रीव्स कॉटन के पूर्ण मालिकाना हक वाली इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी एंपियर व्हीकल्स ने इलैक्ट्रिक तीन-पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बेस्टवे एजेंसीज़ प्रा. लि. में अघोषित कीमत चुकाकर मालिकाना हक के लिए पर्याप्त हिस्सा खरीद लिया है. प्राथागत समापन स्थितियों के अधीन एंपियर व्हीकल ने नोएडा आधारित इस कंपनी का 74% हिस्सा खरीद लिया है. बेस्टवे एजेंसीज़ प्रचलित ईएलई ब्रांड के अंतर्गत ई-रिक्शा बेचती है और इस नई डील के साथ एंपियर व्हीकल्स ने अंतिम मील तक पहुंचने वाले सवारी और मालवाहक वाहनों में एंट्री कर ली है.

3kkc7aeoएंपियर व्हीकल्स ने अंतिम मील तक पहुंचने वाले सवारी और मालवाहक वाहनों में एंट्री कर ली है

इस अधिग्रहण पर बात करते हुए ग्रीव्स कॉटन लि. के एमडी और सीईओ और एंपियर व्हीकल्स के डायरेक्टर नागेश बसवनहल्ली ने कहा कि, “इस अधिग्रहण से एंपियर का भारतीय ग्राहकों से रिश्ता मजबूत होगा, इसमें अंतिम स्थान तक पहुंचने वाले उत्पादों और सुविधाओं को बिना किसी समस्या के पहुंचाया जा सके, इसके लिए हम इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर में बढ़ोतरी करेंगे. एंपियर और बेस्टवे के मिल जाने से आने वाले समय में कंपनी की तरक्की और ताकत बाज़ार में बढ़ेगी जिससे इलैक्ट्रिक वाहन बनाने वाले भारतीय व्यापारों में एंपियर का विस्तार होगा.”

एम्पेयर

एम्पेयर बाइक

ये भी पढ़ें : एंपियर मैग्नस प्रो इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 73,990

0 Comments

बेस्टवे का ईएलई ई-रिक्शा इलैक्ट्रिक थ्री-व्हीलर के बाज़ार में दमदार मौजूदगी बना चुके हैं और इसे पूर्वी भारत के साथ पूर्वी उत्तर प्रदेश में खूब पसंद किया जाता है. कंपनी ने सवारी को गंतव्य तक पहुंचाने और माल को संकरे सास्तों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है, इसके अलावा ज़रूरत के हिसाब से कस्टम बिल्ट इलैक्ट्रिक वाहन भी ग्राहकों को मुहैया कराए जाते हैं. इसके साथ ही एंपियर व्हीकल्स का कहना है कि कोविड के बाद उन्हें इलैक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स की बिक्री में बढ़ोतरी निश्चित तौर पर दिखाई दे रही है जिससे रोजगार का निर्माण होना भी तय है. एंपियर जल्द ही इलैक्ट्रिक वाहनों की पूरी रेन्ज उपलब्ध कराने वाली है जिसमें पैसेंजर और कार्गो मोबिलिटी शामिल होंगे.

कम्पेयर एम्पेयर रेओ मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.