लॉगिन

AMW CFMoto 2020 तक भारतीय बाज़ार में लॉन्च करेगी 400cc मोटरसाइकल

AMW CFMoto इंडो-चाइनीज़ टू-व्हीलर ब्रांड है जिसने हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपने पैर जमाने शुरू किए हैं. जानें कौन सी 400cc बाइक्स भारत लाएगी कंपनी?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 25, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    AMW CFMoto एक इंडो-चाइनीज़ टू-व्हीलर ब्रांड है जिसने हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपने पैर जमाने शुरू किए हैं. कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में जल्द ही 400cc मोटरसाइकल लॉन्च की जाएंगी. गौरतलब है कि AMW CFMoto ने देश में 4 नई बाइक्स के साथ बिक्री शुरू की है जिनमें 300NK, 650NK, 650MT और 650GT शामिल हैं. भारत के 1 अप्रैल 2020 से लागू होने वाले भारत स्टेज-VI नियमों के इर्द-गिर्द 400cc मोटरसाइकल को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कंपनी ने भारत में जो बाइक्स उपलब्ध कराई हैं उनमें BS4 इंजन दिया जा रहा है और समय के साथ कंपनी इस इंजन को BS6 में बदलेगी.

    6v3mn55gकंपनी ने घोषणा की है कि भारत में जल्द ही 400cc मोटरसाइकल लॉन्च की जाएंगी

    AMW CFMoto ने फिलहाल भारत में 400cc बाइक के लॉन्च की कोई घोषणा नहीं की है, वैश्विक रूप से CFMoto की इस सैगमेंट में दो बाइक्स उपलब्ध हैं जिनमें 400NK और 400GT शामिल है. दोनों ही बाइक्स दिखने में बहुत कुछ इसके दमदार मॉडल्स जैसी है और स्टाइल और डिज़ाइन के मामले में इसे 650cc बाइक्स का डाउनसाइज़्ड वर्जन कहा जा सकता है. दोनों ही मोटरसाइकल 17-इंव के अलॉय व्हील शॉड्स के साथ आती हैं. कंपनी ने बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं, अगले व्हील में ट्विन पेटल डिस्क और पिछले व्हील में सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : CFMoto ने भारत में लॉन्च की 4 नई मोटरसाइकल, शुरुआती कीमत ₹ 2.29 लाख

    m1tq5ofkस्पोर्ट्स टूरर होने के नाते 400GT के साथ बड़ा विंडशील्ड दिया गया है

    AMW CFMoto की 400cc मोटरसाइकल में डुअल-चैनल ABS उपलब्ध कराया जाएगा. स्पोर्ट्स टूरर होने के नाते 400GT के साथ बड़ा विंडशील्ड, डुअल-एलईडी हैडलैंप्स और दो राइडिंग मोड्स दिए हैं जिनमें टूरिंग और स्पोर्ट्स आते हैं. बाइक के साथ फुल-कलर्ड TFT इंस्ट्रुमेंट डिस्प्ले दिया गया है. दोनों बाइक्स में समान 400.4cc का इनलाइन पैरेलल-ट्विन 4-स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. ये इंजन 9500 rpm पर 40 bhp पावर और 7650 rpm पर 34.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय सीएफ मोटो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें