लॉगिन

आनंद महिंद्रा ने थार को दिया नया ख़िताब, कहा 'सड़कों का राजा'

carandbike के एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटनकर के एक ट्वीट का हवाला देते हुए महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने थार को सड़कों का राजा बताया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा थार की नई जनरेशन, जो पहली बार 15 अगस्त, 2020 को दिखाई गई थी, भारतीय कार प्रेमियों है काफी पसंद आ रही है. carandbike ने आपको एसयूवी का पहला लुक वीडियो उसी दिन दिखाया था और इस सप्ताह की शुरूआत में हमने इसे दोबारा कुछ ऑफ-रोडिंग के लिए निकाला. carandbike के संपादक सिद्धार्थ विनायक पाटनकर ने ऑफ-रोडिंग अनुभव के बारे में ट्वीट किया, जिसे महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा से एक बढ़िया प्रतिक्रिया मिली. पहले सिद्धार्थ के उस ट्वीट पर एक नज़र डालें, जिसमें कहा गया था, "अब आप ही मुझे बताइए, क्या थार को इस तरह से साफ-सुथरा और चमकता हुआ छोड़ना सही है? आपको नहीं लगता कि मैं इसके साथ नाइंसाफी कर रहा हूँ?"

    undefined

    इसने आनंद महिंद्रा को ट्वीट कर नई थार का वर्णन करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा, "थार को ‘इंसाफ़' और ‘नाइंसाफ़ी' जैसे शब्दों से कोई लेना-देना नहीं. चाहे आप इस शेर को कीचड़ में डाल दो या एक चमकदार बारात में शामिल कर लो, ये शेर राहों का राजा ही लगेगा"

    undefined


    महिंद्रा ने अपने ट्वीट् के कुछ जवाबों का भी हवाला दिया और उनको  फॉलो करने वालों से इसपर मीम बनाने के लिए. उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, "आपने इस कार के बारे में सबसे अच्छी लाइनों में से एक के लिखी है जो मैंने सुनी हैं. कोई व्यक्ति कृपया इसके लिए बढ़िया मीम बनाएं."

    undefined


    बिना कोई समय बर्बाद किए बिना लोगों ने मीम बनाने शुरू कर दिए. दिलचस्प बात यह है कि थार को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है और अभी हमें एसयूवी की कीमत भी नही पता है.

    undefined


    नई पीढ़ी को 2 अक्टूबर, 2020 को बाजार में लॉन्च किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें