लॉगिन

महिंद्रा बना रही है पुराने स्टाइल की शानदार BSA मोटरसाइकल, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी

महिंद्रा एंड महिंद्रा कुछ ही समय में दुनिया के सामने पुराने स्टाइल की शानदार BSA बाइक पेश कपने वाली है. मोटरसाइकल पुराने स्टाइल और नई टैक्नोलॉजी से लैस होगी और सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लॉन्च की जा सकती है. कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसकी जानकरी दी है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 27, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • माना जा रहा है कि महिंद्रा की BSA मोटरसाइल मॉडर्न क्लासिक होगी
  • BSA मोटरसाइकल को मुख्यतः US, इटली और UK में बेचा जाएगा
  • BSA ब्रांड को दोबारा ज़िंदा करने के लिए कंपनी ने इसे खरीदा है
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कन्फर्म किया है कि कंपनी BSA ब्रांड को दोबारा ज़िंदा करने के लिए पुराने स्टाइल में एक नई मोटरसाइकल पर काम कर रही है. क्रिसमस के मौके पर आनंद महिंद्रा ने BSA मोटरसाइकल का पुराना और स्पेशल प्रिंट ट्वीटर पर साझा किया. इस प्रिंट में सैंटा क्लॉज़ BSA बाइक चलाते नज़र आ रहे हैं. ट्विट में बताया गया है कि, कंपनी ने नई BSA मोटरसाइकल पर काम करना शुरू कर दिया है और ट्वीट के हिसाब से इस कार को पूरी तरह पुराने लुक और स्टाइल में बनाया जाएगा. इसके अलावा कंपनी ने इस कार की कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. ट्वीट को देखने से यह तो स्पष्ट हो गया है कि यह बाइक मॉडर्न क्लासिक होगी.
 
DR4HsFAUEAAvGjU
क्रिसमस के मौके पर आनंद महिंद्रा ने BSA मोटरसाइकल का पुराना और स्पेशल प्रिंट ट्वीटर पर साझा किया
 
महिंद्रा इस सैगमेंट की बेहतरीन बाइक कंपनियां - रॉयल एनफील्ड, ट्रायम्फ, डुकाटी, BMW और नॉर्टन जैसी कंपनियों के साथ मुकाबला करेगी. कुछ 1 साल पहले अक्टूबर 2016 में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ब्रिटिश मोटरसाइकल ब्रांड को लगभग 28 करोड़ रुपए में खरीदने की घोषणा की थी. कंपनी ने अपनी सब्सिडरी कंपनी क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के ज़रिए BSA कंपनी लिमिटेड के 100 प्रतिशत शेयर हासिल कर लिए हैं. कंपनी ने यह भी बताया था कि पहली BSA मोटरसाइकल भारत में नहीं बनाई जाएगी और ना ही इसे जल्द से जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : सऊदी अरब की सड़कों पर अब बाइक चलाती दिखेंगी महिलाएं, थिएटर में देखेंगी फिल्में और ग्राउंड में मैच
 
सीधा मतलब है कि महिंद्रा की अपकमिंग बाइक वेश्विक स्तर पर बेची जाएगी और इसे बनाया भी उसी हिसाब से जाएगा. यह बाइक यूनाइटेड स्टेट्स, इटली और यूनाइटेड किंगडम जैसे देशों में बेची जाएगी. महिंद्रा ने पहले ही बताया था कि कंपनी का ध्यान अब टू-व्हीलर के प्रिमियम बाज़ार की ओर है जहां कंपनी हालिया खरीदी BSA और जावा मोटो के द्वारा बहुत सी बाइक्स भारत और पूरी दुनिया में लॉन्च करेगी. बता दें कि जावा ब्रांड के सभी प्रोडक्ट भारत में बनाए और बेचे जाएंगे. महिंद्रा ने पिछले अक्टूबर में बतया था कि पहला जावा प्रोडक्ट कंपनी से दो साल में बाहर निकलेगा, जो वक्त 2018 के अंत तक खत्म होने वाला है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें