भारत में नई बाइक और कारें

ग्राहक ने होंडा जनरेटर से चार्ज की टेस्ला इलैक्ट्रिक कार, आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित

language dropdown

टेस्ला के एक ग्राहक ने अपनी पूरी तरह इलैक्ट्रिक कार को चार्ज करने के लिए एक जुगाड़ लगाया है जिसमें होंडा गैसोलीन जनरेटर का इस्तेमाल किया गया है.

expand फोटो देखें
इलैक्ट्रिक कार चार्ज करने के लिए बिल्कुल नया पैंतरा अपनाया गया है

टेस्ला के एक ग्राहक ने अपनी पूरी तरह इलैक्ट्रिक कार को चार्ज करने के लिए एक जुगाड़ लगाया है जिसमें होंडा गैसोलीन जनरेटर का इस्तेमाल किया गया है. इस खबर ने महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें टेस्ला कार का मालिक होंडा के जनरेटर से अपनी इलैक्ट्रिक कार चार्ज करता दिखाई दिया है. इस विचित्र जुगाड़ ने आनंद महिंद्रा को काफी प्रभावित किया है और उन्होंने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा करने में ज़रा भी देर नहीं लगाई. उन्होंने ये कहते हुए वीडियो शेयर किया कि, “और हमें लगता था कि जुगाड़ सिर्फ और सिर्फ भारतीयों की प्रतिभा है! हास्यास्पद. होंडा के पावर से चलने वाली एक टेस्ला...”

इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने बिल्कुल नया पैंतरा अपनाते हुए इलैक्ट्रिक कार चार्ज करने के लिए होंडा के इंधन से चलने वाले जनरेटर का इस्तेमाल किया है. टेस्ला के इस ग्राहक ने वीडियो में ये भी समझाया है कि इस बिल्कुल नई तकनीक को उपयोग में कैसे लाया जाएगा जिसे सुनते हुए वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति स्तब्ध रह गया. उसके लिए ये आश्चर्यजनक था क्योंकि वीडियो बनाने वाला पहली बार पूरी तरह इलैक्ट्रि्रक किसी टेस्ला कार को होंडा के इंधन से चलने वाले जनरेशन से चार्ज होता देख रहा था.

ये भी पढ़ें : गाय का दूध निकालने के लिए हुआ ट्रैक्टर का उपयोग, आनंद महिंद्रा ने की प्रशंसा

249cj9noइलैक्ट्रिक कार चार्ज करने के लिए होंडा के इंधन से चलने वाले जनरेटर का इस्तेमाल किया है
0 Comments

इस वीडियो में महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को निश्चित तौर पर ना सिर्फ प्रभावित किया है, बल्कि इस वीडियो में उन्हें कुछ संभावना भी दिखाई दी है. इसी लिए अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा के एमडी डॉ. पवन गोयनका और महिंद्रा इलैक्ट्रिक के सीईओ महेश बाबू को जोड़ है और इलैक्ट्रिक वाहन की रेन्ज को लेकर असमंजस की स्थिति को ऐसे जनरेटर की मदद से दूर करने का विकल्प उपलब्ध कराने का मार्ग दिखाया है.

लेटेस्ट न्यूज़