लॉगिन

महिंद्रा बोलेरो ने बचाई बाइक सवार की जान, मिली आनंद महिंद्रा की तारीफ

महिंद्रा बोलेरो ने तेज़ी से बाइक सवार की तरफ आ रहे जेसीबी एक्सकेवेटर को रोक दिया.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा बोलेरो देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले यूटिलिटी व्हीकल (UVs) में से एक है. काफी लंबे समय से यह महिंद्रा की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार रही है. और अब इसकी विश्वसनीयता का एक नया नमूना हाल ही में देखने को मिला. एक वीडियो सामने आया है जिसमें नियंत्रण खो चुका JCB एक्सकेवेटर तेज़ी से सड़क के किनारे खड़े माटर साइकिल सवार की ओर बढ़ रहा है, लेकिन आख़िरी वख़्त पर एक महिंद्रा बोलेरो आकर जेसीबी को रोक पाई जिससे बाइक सवार की जान बच गई. जेसीबी से तेज़ रफ्तार पर टकराने के बावजूद महिंद्रा बोलेरो को कुछ ख़ास नुकसान नहीं हुआ.

    undefined


    इस नाटकीय दृश्य में, महिंद्रा बोलेरो जेसीबी से टकरा गई और इस तरह वह अपने ट्रैक में रुक गई. चमत्कार का यह एपिसोड तुरंत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. और, जल्द ही महिंद्रा बोलेरो को लिए सैकड़ों प्रशंसाएं मिलनी शुरू हो गईं. इसके अलावा, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा भी बातचीत में शामिल हुए, जिसमें उन्होंने अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, "ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था."

    यह भी पढ़ें: 2020 महिंद्रा बोलेरो BS6: जानें पुराने मॉडल के मुकाबले कितनी बदली नई बोलेरो

    h62j71bo

    कंपनी ने इस साल की शुरुआत में बोलेरो एसयूवी का बीएस 6 संस्करण लॉन्च किया था.

    कंपनी ने इस साल की शुरुआत में बोलेरो एसयूवी का बीएस 6 संस्करण लॉन्च किया था. यह भारत में एक लोकप्रिय उपयोगिता वाहन रहा है जिसमें देश के ग्रामीण हिस्सों से भारी मांग आती रही है. एसयूवी 1.5-लीटर mHawk75 इंजन पर चलती है जो 75 बीएचपी और 210 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है और इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें