लॉगिन

अभी भी बनाई जा सकती है एप्पल कार, सीईओ टिम कुक ने दिए संकेत

न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा जारी एक बातचीत में, कुक ने कहा कि कारों में ऑटोनॉमस तकनीक उनकी कंपनी के लिए एक आदर्श मेल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर आप में से उन लोगों में से हैं जिन्होंने सोचा था कि Apple कार परियोजना खत्म हो गई है, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि Apple के सीईओ टिम कुक ने संकेत दिया है कि Apple कार अभी भी बनाई जा सकती है. न्यूयॉर्क टाइम्स से एक बातचीत में, कुक ने कहा है कि कारों में ऑटोनॉमस तकनीक उनकी कंपनी के लिए एक आदर्श मेल है. कारा स्विशर के साथ एक पॉडकास्ट के दौरान, कुक ने कहा, "एक ऑटोनॉमस कार एक रोबोट है और इसलिए बहुत सारी चीजें हैं जो आप इसके साथ कर सकते हैं, हम देखेंगे कि एप्पल क्या करती है."

    irh3s038

    एप्पल कार की हाल ही में बीएमडवब्लू की कारों पर देखी गई थी.

    क्या कंपनी आगे बढ़ेगी और एक कार का निर्माण करेगी इस बात का जवाब साफ-साफ नही मिल पाया. हालांकि, कुक ने इस तथ्य पर संकेत दिया कि Apple शायद एक ऑटोनॉमस ड्राइविंग प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रही है, जिसका उपयोग वाहन निर्माता कर सकते हैं. एक संक्षिप्त बयान में, उन्होंने कहा, "हम हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और सेवाओं को एकीकृत करना पसंद करते हैं, और उन सब को जोड़कर ही जादू होता है."

    यह भी पढ़ें: टेस्ला की कारें जल्द बनेंगी भारत में, कर्नाटक में लगेगा नया प्लांट

    हाल ही में ऐप्पल ने पोर्श से डॉ मैनफ्रेड हैरर के कंपनी में शामिल किया है जो कायेन और कंपनी के चेसिस विकास के जिम्मेदार थे. इनकी उन प्रमुख सदस्यों में से एक होने की संभावना है जो प्रोजेक्ट टाइटन को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे.

    कुक ने टेस्ला की बहुत प्रशंसा भी की, एक कंपनी जो सीमाओं को आगे बढ़ाती है और कुछ हद तक ईवी स्पेस में भी ऑटोनॉमस तकनीक के लिए एक बेंचमार्क बन गई है. उन्होंने कहा, "टेस्ला ने न केवल बढ़त स्थापित करने, बल्कि इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में इतने लंबे समय तक उसे बनाए रखने का एक अविश्वसनीय काम किया है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें