लॉगिन

एप्रिलिया RS 660 और टुओनो 660 की बुकिंग जारी, कीमत Rs. 13.09 लाख से शुरू

लॉन्च की अबतक कोई जानकरी नहीं मिली है, लेकिन अनुमान है कि 2021 की दूसरी तिमाही में इन्हें पूरी तरह आयातित रूप में लॉन्च किया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिआजिओ इंडिया ने नई एप्रिलिया RS 660 और एप्रिलिया टुओनो 660 मिडलवेट मोटरसाइकिल की बुकिंग भारत में शुरू कर दी है और हम आपको इन दोनों आगामी मोटरसाइकिल की कीमतों के बारे में बता रहे हैं. कार एंड बाइक ने चुनिंदा डीलरशिप से बात की है जिनके अनुसार टुओनो 660 की एक्सशोरूम कीमत रु 13.09 लाख होगी, वहीं RS 660 की एक्सशोरूम कीमत रु 13.39 लाख होगी. ब्रांड की दमदार मोटरसाइकिलों के मुकाबले यह इस कीमत पर बहुत आकर्षक विकल्प होंगे. नई बाइक्स 3 रंगों - अपेक्स ब्लैक, लावा रैड, और एसिड गोल्ड में उपलब्ध होंगी. लॉन्च की अबतक कोई जानकरी नहीं मिली है, लेकिन अनुमान है कि 2021 की दूसरी तिमाही में इन्हें पूरी तरह आयातित रूप में लॉन्च किया जाएगा.

    rldbjf6oRS 660 की एक्सशोरूम कीमत रु 13.39 लाख होगी

    एप्रिलिया RS 660 और टुओनो 660 दिखने में शानदार हैं और बेहतरीन स्टाइल के साथ डुअल हैडलैंप डिज़ाइन इसे एप्रिलिया बाइक की पहचान देते हैं. एप्रिलिया टुओनो 660 सेमी-नैकेड बाइक है जिसे आधी फेयरिंग दी गई है, लेकिन इन दोनों की अंडरपिनिंग एक जैसी हैं. बाइक्स में डाय-कास्ट एल्युमीनियम फ्रेम के साथ लेटरल बीम्स दी गई हैं. दोनों बाइक के अगले हिस्से में 41 मिमी कायेबा यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. अगले पहिए में ब्रेम्बो से लिया 320 मिमी डिस्क के साथ रेडियल पर लगे कैलिपर्स दिए गए हैं. कास्ट एल्युमीनियम व्हील्स को कंपनी ने पिरेली टायर्स से लैस किया है.

    ये भी पढ़ें : 2021 बेनेली लिओनचीनो 500 BS6 भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 4.60 लाख

    kbro3ntgटुओनो 660 की एक्सशोरूम कीमत रु 13.09 लाख होगी

    एप्रिलिया RS और टुओनो 660 में समान 659 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो RS के लिए 99 बीएचपी ताकत और 67 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, वहीं टुओनो के लिए यह 95 बीएचपी और 67 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. बाइक्स में सिक्स-एक्सिस एएमयू, 3-लेवल कॉर्नरिंग एबीएस, अडजस्टेबल व्हीली कंट्रोल, ऐक्शन कंट्रोल, इंजन ब्रेकिंग कंट्रोल के साथ क्विक शिफ्टर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं. दोनों बाइक 5 राइडिंग मोड्स - कम्यूट, डायनामिक, इंडिविजुअल, चैलेंज और टाइम अटैक के साथ आती हैं. इन सभी सैटिंग्स का इस्तेमाल टीएफटी इंस्ट्रुमेंट कंसोल द्वारा किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एप्रिलिया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें