लॉगिन

डीलरशिप पर पहुंची अप्रिलिया की दो नई स्टाइलिश स्कूटर्स, इसी महीने हो सकती हैं लॉन्च

कुछ पिआजिओ डीलरशिप ने बताया है कि उनके पास अप्रिलिया SR125 आ चुकी है. सामने आई फोटो से साफ होता है कि कंपनी इस स्कूटर को दो कलर्स - सिल्वर और ब्ल्यू में उपलब्ध कराएगी. कंपनी SR125 को इसी महीने लॉन्च करने वाली है! टैप कर पढ़ें खबर और जानें कितनी दमदार है स्कूटर और क्या है अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • उम्मीद है कि अप्रिलिया SR 125 भारत में इसी महीने लॉन्च होगी
  • अनुमान है कि कंपनी नई स्कूटर में पिआजिओ वैस्पा 125 का इंजन लगाएगी
  • अप्रिलिया 125 की डिज़ाइन और स्टाइल SR 150 जैसी ही होगी
हमें अनाधिकारिक रूप से अप्रिलिया डीलरशिप से पता चला है कि कंपनी SR 125 को इसी महीने लॉन्च करने वाली है. कंपनी को ये मालूम है कि भारत में 125cc सैगमेंट की बाइक्स को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, इसके साथ ही बिक्री को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए 125cc स्कूटर के साथ कंपनी दमदार SR 150 भी लॉन्च करने वाली है जिसे कंपनी ने काफी आकर्षक डिज़ाइन में बनाया है. यह बेहतर भी है कि कंपनी सिर्फ एक सैगमेंअ की स्कूटर की जगह कई सैगमेंट में स्कूटर का विकल्प मुहैया कराए. कुछ पिआजिओ डीलरशिप ने बताया है कि उनके पास अप्रिलिया SR 125 आ चुकी है. सामने आई फोटो से साफ होता है कि कंपनी इस स्कूटर को दो कलर्स - सिल्वर और ब्ल्यू में उपलब्ध कराएगी.
 
aprilia sr 125
कुछ पिआजिओ डीलरशिप ने बताया है कि उनके पास अप्रिलिया SR125 आ चुकी है
 
अप्रिलिया SR 150 की तर्ज़ पर कंपनी ने इस स्कूटर की स्टाइल और डिज़ाइन SR 125 में भी दी है, फर्क सिर्फ इतना है कि इसका इंजन 125cc में बदला गया है. कार एंड बाइक टीम इसकी पुष्टि के लिए अप्रिलिया तक पहुंची और कंपनी ने कुछ ही दिनों में इस खबर की पूरी जानकारी देने का वादा किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अप्रिलिया 125 में पिआजिओ वैस्पा वाला 125cc का इंजन लगाया गया है जो 7500 rpm पर 10 bhp पावर और 6000 rpm पर 10.6 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : नए रंग में लॉन्च होने को तैयार है पिआजिओ की अप्रिलिया SR150, जानें क्या है एक्सशोरूम कीमत
 
हमारा मानना है कि अप्रिलिया SR 125 की पुर्ज़े भी कंपनी की SR 150 से लिए जाएंगे जिनमें 14-इंच व्हील्स और 220 mm डिस्क ब्रेक के साथ कई सारे ऐसे ही पार्ट्स शामिल हैं. जहां दिल्ली में अप्रिलिया SR 150 की एक्सशोरूम कीमत 69,600 रुपए है, वहीं पिआजिओ डीलर्स ने अनाधिकारिक रूप से बताया है कि कंपनी की नई अप्रिलिया SR 125 के लिए आपको 65,000 रुपए खर्च करने होंगे. अप्रिलिया भारत में SR 150 को नए मैट ग्रीन कलर में लॉन्च करेगी और हमारा मानना है कि कंपनी नए कलर के साथ स्कूटर की कीमत को बढ़ाने नहीं वाली.
 
सोर्स : ऑटोकार इंडिया
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय एप्रिलिया मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें