लॉगिन

नए रंग में लॉन्च होने को तैयार है पिआजिओ की अप्रिलिया SR150, जानें क्या है एक्सशोरूम कीमत

स्कूटर के शौकीन लोगों में पिआजिओ ब्रांड की अप्रिलिया SR150 स्कूटर को काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी ने इस स्कूटर को दमदार इंजन और बेहतरीन स्टाइल के साथ चटक कलर्स में पेश किया है. अब कंपनी ने इस स्कूटर को ऑलिव ग्रीन कलर में पे करने की तैयारी पूरी कर ली है. टैप कर जानें स्कूटर की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 2, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ऑलिव ग्रीन कलर को मिलाकर अप्रिलिया अब 4 कलर्स में उपलब्ध है
  • अप्रिलिया SR150 2018 मॉडल के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है
  • ये स्कूटर भारत में पिआजिओ की ब्रिकी का अहम हिस्सा बनी हुई है
अप्रिलिया SR150 स्कूटर के शौकीन लोगों के बीच में काफी ज्यादा प्रचलित हो गई है और अब भारत में पिआजिओ की मजबूत बिक्री का अहम हिस्सा बनती जा रही है. अपने चटक कलर्स के लिए जानी जाने वाली अप्रिलिया पहले से 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और अब कंपनी इसका ऑलिव ग्रीन कलर भी बाज़ार में उतारने वाली है जो हालिया उपलब्ध फोटोज़ से स्पष्ट हो गया है. नए रंग में इस स्कूटर को एक डीलरशिप पर देखा गया है और कंपनी जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करेगी. अप्रिलिया SR150 का नया रंग पूरानी कीमत में ही उपलब्ध होगा और मुंबई में इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 68,160 रुपए है.
 
aprilia sr 150
कंपनी ने इस स्कूटर को ऑलिव ग्रीन कलर में पे करने की तैयारी पूरी कर ली है
 
पिआजिओ अप्रिलिया SR150 की डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया है और नए मैट ग्रीन कलर को रैड ब्लैक ग्राफिक्स के साथ फिनिश किया है और सीट भी रैड ब्लैक होगी. कंपनी ने स्कूटर में ब्लैक शॉड अलॉय व्हील्स लगाए हैं और 120-सैक्शन टायर्स दिए गए हैं. दिलचस्प है कि ऑलिव ग्रीन के साथ ब्ल्यू कलर की स्कूटर पिछले साल नवंबर में भी स्पॉट हुई थी, ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इसकी डिलिवरी के लिए तैयार है. फिलहाल भारत में ये स्कूटर मैट ब्लैक और ग्लॉस व्हाइट के साथ रेस एडिशन बिल्कुल नए कलर्स के साथ उपलब्ध है. भारत में अभी इस स्कूटर का सीधा मुकाबला किसी अन्य स्कूटर से नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि बाकी ऑटोमेकर्स बहुत दिनों तक इस सैगमेंट की स्कूटर के लिए बाज़ार खुला नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई TVS की नई स्कूटर डैज़, जानें क्या है अनुमानित कीमत
 
अप्रिलिया SR150 में कलर के अलावा कंपनी ने कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है. स्कूटर में 154.8cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 6750 rpm पर 10 bhp पावर और 5000 rpm पर 11.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने स्कूटर को सीवीटी यूनिट से लैस किया है. पिआजिओ ने इस SR150 के अगले हिस्से में टैलिस्कोपिक फोर्क्स दिए हैं, वहीं इसके पिछले हिस्से में हाइड्रोलिक शॉक अबज़ॉर्बर लगा हुआ है. इस स्कूटर में दमदार इंजन के साथ ही कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग भी दी है. स्कूटर के अगले व्हील में 220 mm सिंगल डिस्क और पिछले हिस्से में 140 mm ड्रम ब्रेक सैटअप दिया गया है.

स्पाय इमेज सोर्स : बाइकवाले.कॉम
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय एप्रिलिया मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें