लॉगिन

एप्रिलिया SXR 160 लॉन्च से पहले डीलरशिप पर पहुंचना शुरू, जल्द होगी लॉन्च

बिल्कुल नई इस प्रिमियम स्कूटर को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था और यह स्कूटर डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दो-पहिया वाहन सेगमेंट में लंबे समय से एप्रिलिया की SXR 160 का इंतज़ार किया जा रहा है जो दिखने में बहुत आकर्ष और दमदार मैक्सी-स्टाइल स्कूटर है. ग्राहक रु 5,000 टोकन राषि के साथ इसे ऑनलाइन या नज़दीकी एप्रिलिया डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं. पिआजिओ इंडिया के एमडी और सीईओ डिएगो ग्रैफी ने कहा कि दिसंबर 2020 के अंत तक SXR 160 की कीमतों का ऐलान कर दिया जाएगा और इसी महीने स्कूटर ग्राहकों को सौंपी जाएगी. बिल्कुल नई इस प्रिमियम स्कूटर को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था और यह स्कूटर डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है. कंपनी ने इसी महीने के अंत या जनवरी 2021 के पहले हफ्ते से SXR 160 को ग्राहकों के सुपुर्द करने का विश्वास दिलाया है.

    fudf0gogयह स्कूटर डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है

    वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्रैफी ने बताया कि इस सेगमेंट में नई मैक्सी स्कूटर सबसे दमदार इंजन के साथ आएगी जिसे छोटे आकार में भी पेश किया जाएगा. SXR 160 के साथ सीट के अंदर खूब सारी जगह, पूरी तरह एलईडी लाइटिंग, एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल और एबीएस भी दिया जाएगा. SXR 160 मैक्सी स्टाइल की प्रिमियम स्कूटर है जिसे इटली में डिज़ाइन किया गया है. यह स्कूटर 160 सीसी तीन-वाल्व, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ आएगी जो सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगी. नई SXR 160 पिआजिओ की देशभर में स्थित 250 डीलरशिप के ज़रिए बेची जाएगी, वहीं इस प्रिमियम स्कूटर की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत करीब 1 लाख 30 हज़ार रुपए होगी.

    qsnirtloएप्रिलिया की SXR 160 दिखने में बहुत आकर्ष और दमदार मैक्सी-स्टाइल स्कूटर है

    पिआजिओ ने खासतौर पर भारतीय बाज़ार के हिसाब से स्कूटर को ढालने में काफी समय खर्च किया है. एप्रिलिया SXR 160 को चार कलर्स में पेश किया गया है जिनमें रैड, ब्ल्यू, व्हाइट और ब्लैक शामिल हैं. क्रॉसमैक्स डिज़ाइन की ये स्कूटर सामान्य तौर पर ऑल एलईडी लाइटिंग्स के साथ आएगी जिसमें पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया जाएगा जो कई सारी जानकारी उपलब्ध कराएगा. स्कूटर के साथ सामान्य तौर पर एबीएस और डिस्क ब्रेक्स दिए जाएंगे. इसके अलावा एप्रिलिया SXR 160 के साथ 12-इंच 5-स्पोक मशीन्ड अलॉय व्हील्स के साथ चौड़े पैटर्न टायर्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : नई वेस्पा इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में की जाएगी लॉन्च, देश के हिसाब से होगी तैयार

    पिआजिओ इंडिया की एप्रिलिया SXR 160 के साथ समान 160सीसी का 3-वाल्व इंजन दिया गया है जो 10.8 बीएचपी पावर जनरेट करता है और इसे सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है. एप्रिलिया SXR के 125सीसी वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी जिसके साथ एसआर 125 का इंजन फिट किया जाएगा. ये इंजन 9.4 बीएचपी पावर और 9.9 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है जिसे समान सीवीटी गियरबॉक्स में पेश किया जाएगा. ग्राहक इस स्कूटर के साथ एक्सेसरीज़ की व्यापक रेन्ज चुन सकते हैं जिसमें कनेक्टिविटी, मोबाइल डॉकिंग सिस्टम और अप्रिलिया हैडमेट्स और अपियरेल जैसे मर्चेंडाइज़ शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एप्रिलिया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें