लॉगिन

एप्रिलिया भारत में पेश करेगी 300-400 cc मोटरसाइकिल, 2023 तक होगी लॉन्च

पिआजिओ इंडिया 300-400 सीसी बाइक सेगमेंट में नए प्रोडक्ट को पेश करने की योजना बना रहा है. जिसे विशेष रूप से भारत के लिए डिज़ाइन और विकसित किया जाएगा
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑटोमोबाइल निर्माताओं की सूची में कई कंपनियां भारतीय बाजार के मोटरसाइकिल सेंगमेट में एंट्री करने की इच्छुक हैं. इसी कड़ी में इटेलियन ब्रांड पिआजिओ भी अपनी योजना बना रही है. रिपोर्ट के मुताबिक यह टू-व्हीलर ब्रांड 300-400 सीसी सेगमेंट में नए उत्पाद को पेश करने की योजना बना रहा है. जिसे विशेष रूप से भारत के लिए डिज़ाइन और विकसित किया जाएगा. पिआजिओ इंडिया के एमडी और सीईओ डिएगो ग्रैफी ने कहा कि इन मोटरसाइकिलों को 2023 तक भारत में लॉन्च किया जाएगा.

    aprilia tuono 150
    एप्रिलिया भारत में RS 150 और Tuono 150 को 2018 ऑटो एक्सपो में पेश कि गई थी

    नई मोटरसाइकिल इटली में डिजाइन और विकसित की जाएगी, लेकिन बनाया भारत में जाएगा. हालांकि आगामी मॉडल की अन्य जानकारिया नहीं मिल पाई है, लेकिन यह एप्रिलिया आरएस और ट्यूनो-ब्रांडेड जैसी हो सकती है. ऑटो एक्सपो 2018 में दिखाई गई दो 150 सीसी मोटरसाइकिलों के बारे में एक सवाल पर, ग्रैफी ने कहां कि बाजार काफी विकसित हो गया है और अब विकास 300 सीसी प्लस क्षमता वाले सेगमेंट में ज्यादा है, और इसी पर कंपनी विचार कर रही है.  

    ये भी पढ़ें : पिआजिओ इंडिया का 2022 तक भारत में 450 डीलरशिप खोलने का लक्ष्य

    aprilia rs 150 and tuono 150
    नई 300-400 सीसी मोटरसाइकिल को प्रीमियम लुक और अच्छे फीचर्स के साथ पेश की जा सकता है

    इसका मतलब है कि एप्रिलिया भारत में RS 150 और Tuono 150 को लॉन्च करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकती है. इन दोनों मोटरसाइकिलों को ग्राहकों के हित के लिए ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया गया था. एप्रिलिया के लिए नई 300-400 सीसी मोटरसाइकिल को प्रीमियम लुक और अच्छे फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है. एप्रिलिया की आने वाली मोटरसाइकिल के बारे में हम ज्यादा तो नहीं जानते पर इतना उम्मीद करते है कि ये कंपनी बाइक का निर्माण और उसकी कीमत बाजार को ध्यान में रखकर तय करेगी. कंपनी इस बाइक को एशियाई बाजारों में पेश करगी, जिसमे भारत भी शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें