लॉगिन

अशोक लीलैंड का एवीटीआर उत्पादन 1 लाख वाहनों के पार पहुंचा

कंपनी ने कहा कि उसने 2020 में भारत में पहली बार AVTR सीरीज लॉन्च करने के बाद से लगभग 30 महीनों में यह उपलब्धि हासिल की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अशोक लीलैंड ने घोषणा की कि उसने उत्तराखंड के पंतनगर में अपनी प्लांट में मॉड्यूलर एवीटीआर हेवी ट्रक की 1 लाख इकाईयां तैयार कर ली हैं. कंपनी ने कहा कि उसने 2020 में भारत में पहली बार AVTR सीरीज लॉन्च करने के बाद से लगभग 30 महीनों में यह उपलब्धि हासिल की है.

    lnm6ig74

    कंपनी ने भारतीय बाजार में एवीटीआर के नए वेरिएंट्स को लॉन्च करना जारी रखा है.

    1 लाखवें AVTR वाहन रोल-आउट में बोलते हुए, धीरज हिंदुजा, कार्यकारी अध्यक्ष, अशोक लीलैंड ने कहा, “हमें इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल करने पर गर्व है. अशोक लीलैंड हमेशा नई तकनीक और विचारों के साथ सीवी उद्योग का नेतृत्व कर रहा है. AVTR, हमारे ग्राहकों को ट्रकिंग के अगले स्तर पर ले गया है और वे इसका लाभ उठा रहे हैं. शुरुआत से ही, एवीटीआर प्लेटफॉर्म हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा है और इसने हमें बाजार में एक बड़ी हिस्सेदारी पर कब्जा करने में मदद की है. यह बढ़िया सेवा नेटवर्क के साथ हमारे ग्राहकों को एक बड़ा लाभ दे रहा है. हम अपने सभी ग्राहकों और भागीदारों के उनके निरंतर समर्थन के लिए आभारी हैं.”

    यह भी पढ़ें: अशोक लीलैंड ने DefExpo 2022 में नया जीत 4x4 लाइट बुलेट प्रूफ वाहन पेश किया

    स्वदेशी रूप से बनाया गया AVTR प्लेटफॉर्म कई एक्सल कॉन्फ़िगरेशन, लोडिंग स्पैन, केबिन, सस्पेंशन और ड्राइवट्रेन विकल्पों के साथ कई विकल्पों का समर्थन करता है. पहली बार लॉन्च करने के बाद से, कंपनी ने भारतीय बाजार में एवीटीआर के नए वेरिएंट्स को लॉन्च करना जारी रखा है, जिसमें ऑपरेटर टिपर, ढुलाई और ट्रैक्टर शामिल हैं. इसके अलावा, एवीटीआर को रोलिंग चेसिस के रूप में भी खरीदा जा सकता है जो ग्राहक को ज़्यादा स्वतंत्रता देता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें