लॉगिन

अशोक लीलैंड ने नया 'पार्टनर सुपर' ICV प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

अशोक लीलैंड ने कहा कि नया प्लेटफॉर्म विशेष रूप से ई-कॉमर्स, बेवरेज ट्रांसपोर्ट, एफएमसीजी और व्हाइट गुड्स जैसी चीज़ों को ध्यान में रखकर बनाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अशोक लीलैंड ने 'पार्टनर सुपर' नाम का एक नया ICV (इंटरमीडिएट कमर्शियल व्हीकल) प्लेटफॉर्म लॉन्च किया, जिसमें तीन मॉडल- 914, 1014 और 1114 के का निर्माण किया जाएगा, जिनका वजन क्रमशः 9.15, 10.25 और 11.28 टन है. लीलैंड के नए 'पार्टनर सुपर' प्लेटफॉर्म ने देसी कॉर्मशियल वाहन निर्माता को 9 से 11 टन के बीच के अंतर को खत्म करने की अनुमति दी है, जिससे यह 11 से 14 टन की मौजूदा सीमा में शामिल हो गया है.

    undefined

    संजीव कुमार, हेड- एमएचसीवी, अशोक लीलैंड ने कहा, "अशोक लीलैंड के पास ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने और ग्राहकों की स्वामित्व की कुल लागत में सुधार करने वाले सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रोडक्ट को पेश करने की विरासत है. पोर्टफोलियो को मजबूत करने और ग्राहकों की लगातार बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए ICV सेगमेंट में अपने प्रोडक्शन पेशकशों का विस्तार करने के प्रयास में, हमने 'पार्टनर सुपर' पेश किया है. हम अलग-अलग वाहनों की पेशकश करके दुनिया भर में शीर्ष 10 सीवी निर्माताओं में शामिल होने के अपने दृष्टिकोण को साकार करने के लिए इस गति को जारी रखना चाहते हैं.

    यह भी पढ़ें: अशोक लीलैंड का एवीटीआर उत्पादन 1 लाख वाहनों के पार पहुंचा

    कंपनी ने यह भी कहा है कि नया प्लेटफॉर्म विशेष रूप से ई-कॉमर्स, बेवरेज ट्रांसपोर्ट, एफएमसीजी और व्हाइट गुड्स जैसे एप्लिकेशन को ध्यान में रखकर बनाया गया है. नया 'पार्टनर सुपर' प्लेटफॉर्म टिल्ट-एबल केबिन के साथ आता है जो ड्राइवर को बेहतर आराम और बेहतर पेलोड क्षमता प्रदान करता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 16, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें