लॉगिन

एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 4.63 करोड़

नया एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 एस्टन मार्टिन डीबीएक्स का अधिक शक्तिशाली एडिशन है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दुनिया की सबसे शक्तिशाली लग्जरी एसयूवी, एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 भारत में रु. 4.63 करोड़ की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च हो गई है. नई एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 मानक एस्टन मार्टिन डीबीएक्स का अधिक शक्तिशाली एडिशन है, जो भारत में रु. 4.15 की कीमत पर बेचा जाता है, इसलिए इसके पास दुनिया की सबसे शक्तिशाली लक्ज़री एसयूवी का खिताब है. यह लेम्बॉर्गिनी उरुस से तेज है और अब यह सबसे शानदार सुपर एसयूवी है जिसे आप खरीद सकते हैं. विश्व स्तर पर कार बेंटले बेंटायगा, फेरारी पुरोसांग और निश्चित रूप से लेम्बॉर्गिनी उरुस को टक्कर देती है.

    Aston

    एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 एक 4.0-लीटर वी8 इंजन द्वारा संचालित है जो 707 बीएचपी और 900 एनएम का पीक टॉर्क विकसित करती है, जिसे 9-स्पीड वेट क्लच गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो स्मूथ शिफ्ट के लिए बढ़े हुए टॉर्क को संभालती है. सुपर एसयूवी 3.3 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है, जो फरारी पुरोसांग के बराबर है, लेकिन लेम्बॉर्गिनी उरुस से 0.3 सेकंड तेज है, जबकि बेंटले बेंटायगा का आंकड़ा इससे थोड़ा धीमा है जो 3.9 सेकंड में 0-100 किमी की स्पीड पकड़ती है और इसलिए यह एक बेहतर टॉप स्पीड के साथ आती है. 

    Aston

    एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 में डीबीएक्स वी8 के बेसिक आर्किटेक्चर और ट्रिपल वॉल्यूम एयर चेंबर्स को बरकरार रखा गया है और इसमें एक समर्पित चेसिस है. डीबीएक्स 707 में बॉडी कंट्रोल और स्टीयरिंग रिस्पॉन्स को बेहतर बनाने के लिए स्प्रिंग वॉल्यूम स्विचिंग के नए डैपर वाल्विंग और रिकैलिब्रेशन की सुविधा है, जबकि इलेक्ट्रॉनिक पावर स्टीयरिंग सिस्टम को बेहतर कॉर्नरिंग और टीयरिंग फील को बेहतर बनाने के लिए एडजस्ट किया गया है. एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 ड्राइवर को प्राकृतिक पेडल या स्टीयरिंग इनपुट के साथ कार के यॉ को एडजेस्ट करने की आसान क्षमता भी देती है. यहां तक ​​​​कि eARC (इलेक्ट्रॉनिक एक्टिव रोल कंट्रोल) सिस्टम को भी चपलता बढ़ाने और एसयूवी के गतिशील संतुलन को बेहतर बनाने के लिए थोड़ा बदल दिया गया है.

    Aston

    जहां तक ​​स्टाइल की बात है, एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 में एक नया चेहरा है, जो डीबीएक्स से अलग है. कार में एक बड़ी फ्रंट ग्रिल और नए एयर इंटेक और ब्रेक कूलिंग डक्ट्स के साथ डीआरएल का बिल्कुल नया डिज़ाइन दिया गया है साथ ही एक नया फ्रंट स्प्लिटर प्रोफाइल मिलता है. डार्क साटन क्रोम विंडो के चारों ओर और नए लौवर बोनट ब्लेड पूरे डिजाइन की आकर्षकता को बढ़ाते हैं. ग्लॉस ब्लैक साइड सिल्स वाले फ्लैंक्स में अब एक भारी तराशी हुई प्रोफ़ाइल है. एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 में सॉफ्ट-क्लोज डोर भी शामिल हैं. रियर में रूफ विंग के लिए एक नया लिप स्पॉइलर है, जो साटन ब्लैक में फिनिश होता है, जबकि नए एग्जॉस्ट के डिफ्यूज़र में एक ग्लॉस ब्लैक ट्रीटमेंट जोड़ा गया है.

    Aston

    एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 के इंटीरियर में मानक के रूप में स्विचगियर के लिए एक डार्क क्रोम फिनिश है. ध्यान देने योग्य क्रोम और कार्बन फाइबर को एक विकल्प के रूप में लिया जा सकता है. पियानो ब्लैक लिबास  कार्बन फाइबर या ब्रांज़ लिबास फिनिश के साथ एक मानक विकल्प के रूप में उपलब्ध है. स्पोर्ट सीट्स, 16-वे इलेक्ट्रिक एडजस्टमेंट प्लस फ्रंट और रियर में हीटिंग, हेडरेस्ट पर एम्ब्रॉएडर्ड एस्टन मार्टिन विंग्स दिये गए हैं, एस्टन मार्टिन डीबीएक्स 707 के सीट के सेंटर के नीचे एक कंट्रास्ट स्ट्राइप और सीट बैक और बेस कुशन सभी स्टैंडर्ड फिटमेंट का हिस्सा हैं. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें