लॉगिन

एथर एनर्जी ने सभी ग्राहकों के लिए फ्री कनेक्ट प्रो सब्सक्रिप्शन की घोषणा की

एथर 450, 450 प्लस और 450X के सभी ग्राहकों के लिए कनेक्टिविटी सेवाएं 15 नवंबर, 2021 से 15 मई, 2022 तक मुफ्त रहेंगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्ट-अप एथर एनर्जी ने घोषणा की है कि कंपनी अगले छह महीनों में सभी 450, 450 प्लस और 450X ग्राहकों के लिए अपनी कनेक्टिविटी सुविधाओं को मुफ्त उपलब्ध कराएगी. एथर एनर्जी के सह-संस्थापक तरुण मेहता ने दिवाली के शुभ अवसर पर ग्राहकों को उपहार के रूप में इस बात की घोषणा की. 15 नवंबर से कंपनी की कनेक्टिविटी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी. फिलहाल एथर की कनेक्टिविटी सेवाओं को सब्सक्रिप्शन प्लान-एथर कनेक्ट लाइट और एथर कनेक्ट प्रो के तौर पर खरीदा जा सकता है.

    undefined

    एथर कनेक्ट लाइट प्लान की कीमत तीन महीने के लिए ₹ 400 है और इसमें ऑनबोर्ड नेविगेशन और ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट शामिल हैं. वहीं, एथर कनेक्ट प्रो प्लान की कीमत तीन महीने के लिए ₹ 700 है और ऐप से एथर स्मार्टफोन ऐप पर राइड के आंकड़े बताने के अलावा, रिमोट लोकेशन ट्रैकिंग, रिमोट चार्ज मॉनिटरिंग और पुश लोकेशन जैसे फंक्शन जोड़ता है. जबकि आप इन सेवाओं को चुने बिना स्कूटर का उपयोग कर सकते हैं, आपको राइडिंग डेटा या ओटीए अपडेट नहीं मिलेंगे.

    एथर चाहती है कि उसके ग्राहक छह महीने की अवधि के अंत में इन फीचर्स के लिए भुगतान करने को तैयार होंगे. जबकि यह नए ग्राहकों के लिए बहुत अच्छा होगा, एथर का कहना है कि यह उन मौजूदा ग्राहकों के पैसे वापस करेगी जिन्होंने पहले ही प्लान खरीदे थे.

    यह भी पढ़ें: FAME II योजना: एथर 450X और 450 प्लस की कीमतों में हुई बड़ी कटौती

    इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में एथर ग्रिड 2.0 चार्जिंग ढांचे की भी घोषणा की है जो बेहतर कनेक्टिविटी और ओटीए अपडेट देता है. कंपनी पूरे भारत में विस्तार करने और अधिक फास्ट-चार्जिंग पॉइंट लगाने की दिशा में भी सक्रिय रूप से काम कर रही है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 7, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें