लॉगिन

एथर ऐनर्जी ने दिल्ली में शुरू किया बिक्री का काम, बाकी शहरों में भी जल्द होगी पेश

इस केंद्र में एथर 450 प्लस और एथर 450 एक्स की बिक्री दिल्ली-एनसीआर में की जाएगी और यह पहला केंद्र होगा जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेची भी जाएंगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर ऐनर्जी ने पूर्वी भारत में अपने व्यापार को बढ़ाते हुए दिल्ली में एथर स्पेस ऐक्सपीरियंस सेंटर की शुरुआत की है. एथर ऐनर्जी ऐक्सपीरियंस सेंटर में ग्राहकों को सर्विस और सपोर्ट के अलावा बिक्री की समस्त जानकारी दी जाएगी. इस केंद्र में एथर 450 प्लस और एथर 450 एक्स की बिक्री दिल्ली-एनसीआर में की जाएगी और यह पहला केंद्र होगा जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेची भी जाएंगी. कंपनी का इरादा है कि पूरे दिल्ली एनसीआर में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेची जाएं जिसके लिए एथर स्पेस नेटवर्क बढ़ाना होगा. दिल्ली में एथर 450 प्लस और एथर 450 एक्स की कीमत भी सबसे कम है जिसका कारण राज्य में इलेक्ट्रिक वाहनों पर देश में सबसे ज़्यादा सब्सिडी मिलना है. इस सब्सिडी के बाद दिल्ली में एथर 450 की एक्सशोरूम कीमत रु 1,13,416 है, वहीं एथर 450 एक्स की एक्सशोरूम कीमत रु 1,32,426 तय की गई है.

    po24nsogयह पहला केंद्र होगा जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेची भी जाएंगी

    एथर ऐनर्जी ने दिल्ली में अप्रैल 2021 से एथर 450 एक्स ग्राहकों को सौंपना शुरू कर दिया था और शहर में चार्जिंग व्यवस्था पर भी खासा निवेश किया था. कंपनी ने 14 फास्ट चार्जिंग पॉइंट एथर ग्रिड दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम और गाज़ियाबाद खोले हैं और साल के अंत तक इस आंकड़े को दोगुना करने का लक्ष्य लेकर कंपनी चल रही है. दिल्ली के ग्रीन पार्क, दिलशाद गार्डन, कृष्णा नगर और कनॉट प्लेस पर चार्जिंग पॉइंट लगाए गए हैं. चार्जिंग आसान बनाने के लिए मॉल, कैफे, सुपरमार्केट और टैक पार्क जैसी जगहों पर भी चार्जिंग पॉइंट लगाए जाएंगे. इसके अलावा एथर ऐनर्जी घर और बिल्डिंग ग्राहकों को चार्जिंग व्यवस्था करने में भी मदद करेगी.

    ये भी पढ़ें : ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का वीडियो में हुआ खु़लासा, जल्द होगा लॉन्च

    4lvq7gbsसब्सिडी के बाद दिल्ली में एथर 450 की एक्सशोरूम कीमत रु 1,13,416 है

    एथर ऐनर्जी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों पर अश्योर्ड बायबैक दे रही है जिसके अंतर्गत ग्राहकों को रु 85,000 तक निश्चित लागत 3 साल पूरा होने पर मिलेगी. एथर की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स किराए पर भी उपलब्ध कराई गई हैं जिसमें ग्राहकों को पूरी तरह लोडेड एथर 450 एक्स रु 3,394 मासिक किराए पर दी जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें