carandbike logo

इस वित्त वर्ष के अंत तक 30 नए शहरों में एथर की प्रवेश करने की योजना

language dropdown

30 नए शहरों में गोवा, कोयंबटूर, नासिक, इंदौर, त्रिची और कालीकट शामिल हैं.

कंपनी को विभिन्न शहरों से एक साल में 14,000 डीलरशिप आवेदन मिले हैं. expand फोटो देखें
कंपनी को विभिन्न शहरों से एक साल में 14,000 डीलरशिप आवेदन मिले हैं.

यह पिछले महीने की ही बात है जब एथर एनर्जी ने अपनी विस्तार योजना के तहत राजस्थान में अपनी बिक्री की शुरुआत की थी. अब पूरे भारत में अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए, इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता ने घोषणा की है कि वह इस वित्तीय वर्ष के अंत तक 30 और शहरों को अपने नेटवर्क में जोड़ने का इरादा रखती है. इसमें गोवा, कोयंबटूर, नासिक, इंदौर, त्रिची और कालीकट शामिल हैं. इसके अलावा, ईवी निर्माता अपनी नेटवर्क विस्तार सूची में कोलकाता को जोड़ने की भी योजना बना रही है. हालांकि, कंपनी ने इसके लिए सटीक तारीखों का खुलासा नहीं किया है.

pt6427vo

कंपनी ने हाल ही में मुंबई में 10 पॉइंट्स के साथ अपना फास्ट-चार्ज सार्वजनिक नेटवर्क - एथर ग्रिड स्थापित किया है. 

कंपनी ने 9 अप्रैल को जयपुर के टोंक रोड में भारत में अपने 8 वें अनुभव केंद्र का उद्घाटन किया. पहले अनुभव केंद्र का उद्घाटन 2018 में बेंगलुरु में किया गया था, उसके बाद चेन्नई, पुणे, मुंबई, हैदराबाद, कोच्चि और अहमदाबाद में नए केंद्र खुले. ईवी कंपनी अगले महीने तक दिल्ली को अपने नेटवर्क में जोड़ने की योजना बना रहा है. वहीं बेंगलुरु में एक दूसरी डीलरशिप खोलने की भी योजना है. इसके अलावा, कंपनी को विभिन्न शहरों से एक साल में 14,000 डीलरशिप आवेदन मिले हैं. इनमें महानगरों के साथ-साथ टियर-1 और टियर-2 शहर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: एथर 450X और 450X सीरीज़ 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर दिल्ली के ग्राहकों को मिलना शुरू

0 Comments

कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि उसने पूरे मुंबई में 10 चार्जिंग पॉइंट्स के साथ अपना फास्ट-चार्ज सार्वजनिक नेटवर्क - एथर ग्रिड स्थापित किया है. कंपनी का इरादा 2022 तक शहर भर में कम से कम 30 फास्ट-चार्जिंग पॉइंट्स लगाने का है. कंपनी का कहना है कि वह 18 भारतीय शहरों में 128 पब्लिक फास्ट-चार्जिंग पॉइंट्स लगाने की योजना बना रही है. इस नेटवर्क का उपयोग हर तरह के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर्स द्वारा किया जा सकता है और यह सुविधा सितंबर 2021 के अंत तक सभी के लिए मुफ्त दी जा रही है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.