लॉगिन

एथर एनर्जी ने रखा 5 सालों में 10 लाख बिक्री का लक्ष्य

इलेक्ट्रिक दोपहिया स्टार्ट-अप ने यह भी कहा है कि अगले पांच वर्षों में वह 100 शहरों में कामकाज को ले जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर एनर्जी पूरे देश में उत्पादन को बढ़ाने को कोशिश लगातार कर रही है. carandbike के ख़ास ऑनलाइन कार्यक्रम में एथर एनर्जी के को-फाउंडर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तरुण मेहता ने एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटनकर के साथ बातचीत में योजनाओं समेत कई चीज़ों के बारे में बात की. मेहता ने कहा कि एथर का मौजूदा ध्यान बेंगलुरू और चेन्नई के बाहर अन्य शहरों में विस्तार करके जल्द ही पूरे देश में पैर जमाने में होगा. उन्होंने कहा कि फिल्हाल ध्यान उत्पादन बढ़ाने के साथ इसी काम पर होगा.

    एक दर्शक के इस पर कि अगले पांच साल का समय एथर एनर्जी के लिए कैसा दिखता है, मेहता ने कहा कि वह कल्पना करते हैं कि "भारत में लगभग 100 शहरों में Ather Energy फैल गई है, और कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कम से कम एक या दो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी बेच रही है. इसके अलावा कुछ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपस्थिति भी है और देश भर में उसके 2,000-3,000 चार्जिंग पॉइंट हैं."

    यह भी पढ़ें: एथर 450X इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 99,000

    d1tj530o

    तमिलनाडु के होसुर में एथेर एनर्जी के नए प्लांट की दिसंबर 2020 तक शुरू होने की उम्मीद है.

    एक और सवाल के जवाब में मेहता ने कहा कि वह अगले 5 सालों में देश भर के 100 शहरों उपस्थिति रखने के साथ लगभग 10 लाख वाहनों की बिक्री की उम्मीद करते हैं. मेहता ने एक अन्य सवाल के जवाब में भी कहा कि एक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) की पेशकश भी अगले पांच साल के समय में देखी जा सकती है. तमिलनाडु के होसुर में एथेर एनर्जी के नए प्लांट की दिसंबर 2020 तक शुरू होने की उम्मीद है. यहां पहले चरण में 1 साल में 1,00,000 वाहनों को बनाने की क्षमता होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें