लॉगिन

ऑडी A4 फेसलिफ्ट Rs. 41.49 लाख शुरुआती कीमत पर भारत में की गई लॉन्च

ऑडी इंडिया ने खामोशी से 2019 A4 फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर दी है जिसके बेस वेरिएंट प्रिमियम प्लस की शुरुआती कीमत 41.49 लाख रुपए है. पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया ने खामोशी से 2019 A4 फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर दी है जिसके बेस वेरिएंट प्रिमियम प्लस की शुरुआती कीमत 41.49 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल टैक्नोलॉजी वेरिएंट के लिए 45.55 लाख रुपए तक जाती है. कंपनी ने कार को मुकाबले में आकर्षक बनाए रखने के लिए कई स्टाइलिंग अपडेट्स दिए हैं जो ऑडी फैमिली में फिलहाल दिए जा रहे बाकी कारों जैसे होंगे. नई ऑडी A4 फेसलिफ्ट को सिर्फ पेट्रोल इंजन में लॉन्च किया गया है और अनुमान है कि जल्द ही कार के डीजल इंजन वेरिएंट को भी लॉन्च किया जाएगा.

    2019 audi a4 faceliftपिछले हिस्से में नए LED टेललैंप्स के साथ डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं

    ऑडी इंडिया ने नई ऑडी A4 फेसलिफ्ट के चेहरे से लेकर पिछले हिस्से तक बदलाव किए हैं और कार के अगले हिस्से में पिछले मॉडल जैसी ही ग्रिल दी है जो अब डार्क क्रोम फिनिश में आती है. इसके अलावा ग्रिल के साथ नए ऑल वैदर LED हैडलैंप्स और डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए हैं जो डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स से लैस हैं. कार 10 स्पोक वाले 17-इंची व्हील्स पर चलती है और पिछले हिस्से में नए LED टेललैंप्स के साथ डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं. बता दें कि ऑडी इंडिया फेस्टिवल सीज़न में अपनी कारों पर 4.5 लाख रुपए तक डिस्काउंट दे रही है.

    ये भी पढ़ें : Exclusive: फोक्सवेगन ग्रुप भारत में 2020-21 तक लॉन्च करेगा 10 नई SUVs

    00pg83noडैशबोर्ड और सेंट्रल कंसोल पर वुड ट्रीटमेंट की जगह अब नए टैक्सचर्ड क्रोम इंसर्ट्स ने ले ली है

    2019 ऑडी A4 फेसलिफ्ट के केबिन की बात करें तो कुल मिलाकर ये समान ही नज़र आया है. हालांकि कार का केबिन नए डुअल-टोन इंटीरियर्स - ब्लैक एंड एटलस बेज और ब्लैक एंड नोगट ब्राउन में उपलब्ध कराया गया है. कार के डैशबोर्ड और सेंट्रल कंसोल पर वुड ट्रीटमेंट की जगह अब नए टैक्सचर्ड क्रोम इंसर्ट्स ने ले ली है. कंपनी ने कार में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है. कार में 1.4-लीटर, चार-सिलेंडर TFSI इंजन दिया गया है जो 148 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में इसे 8.5 सेकंड लगता है और इसकी टॉप स्पीड 210 किमी/घंटा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ऑडी ए4 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ऑडी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें