लॉगिन

ऑडी ने भारत में 15 साल पूरे होने की खुशी में 5 साल और अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी पेश की

ऑडी की कारों को पहले अतिरिक्त लागत देने के साथ असीमित किलोमीटर के या 5 साल तक की विस्तारित वारंटी के साथ खरीदा जा सकता था.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया ने देश में 15 साल पूरे करने की घोषणा की है. जर्मन कार निर्माता ने भारत में 2007 में अपनी शुरुआत की थी. इस अवसर को मनाने के लिए ऑडी ने कहा है कि 1 जून से बेची जाने वाली उसकी सभी कारें मानक तौर पर 5 साल की असीमित-किलोमीटर वारंटी के साथ आएंगी. नई वारंटी कवर साल के अंत तक बिकने वाले सभी मॉडलों पर ही मान्य रहेगी.

    यह भी पढ़ें: अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने खरीदी ऑडी Q8 एसयूवी

    ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने टिप्पणी की, "भारत में पंद्रह गौरवशाली वर्षों का जश्न मनाने के लिए, हमने इस साल अपने ग्राहकों के लिए पांच साल के एक सेगमेंट-फर्स्ट वारंटी कवरेज की घोषणा की है, जो इस साल 01 जून, 2022 से शुरू हो रही है. यह एक मील का पत्थर हासिल करने पर पहल है और हम इसकी पेशकश करके बहुत खुश हैं.”

    rs0b736sऑल-इलेक्ट्रिक ई-ट्रॉन रेंज सहित सभी मॉडलों पर 5 साल की मानक वारंटी दी गई

    ऑडी इंडिया की रेंज आम तौर पर 2 साल की मानक वारंटी के साथ आती है जिसे अतिरिक्त लागत के साथ तीसरे, चौथे और पांचवें वर्ष को कवर करने के लिए बढ़ाया जा सकता है. कार निर्माता ने अब शेष वर्ष के लिए इस विस्तारित वारंटी कवर को मानक पैकेज का हिस्सा बना दिया है. ऑडी ने कहा है कि वारंटी "किसी भी मरम्मत या पार्ट की विफलताओं को बदलने" को कवर करती है.

    ऑडी का भारत में साल 2022 अब तक अपेक्षाकृत शांत रहा है, जिसमें वर्ष की शुरुआत में पेट्रोल Q7 फेसलिफ्ट लॉन्च इसकी सबसे बड़ी हाइलाइट थी. कार निर्माता अब भारत में अपनी ताज़ा A8L फ्लैगशिप सेडान लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसकी बुकिंग हाल ही में शुरू हुई है. फेसलिफ़्टेड A8 - मौजूदा मॉडल की तरह - ऑडी और मूल फर्म फोक्सवैगन समूह के साथ एक पेट्रोल-सेडान होगी, जिसने 2020 में BS6 नियमों के लागू होने के बाद से भारत में डीजल इंजन विकल्पों की पेशकश को बंद करने का फैसला किया था.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें