लॉगिन

ऑडी का भारत में अगला लॉन्च होगा Q7 फेसलिफ्ट

ऑडी Q7 फेसलिफ्ट को 2019 में वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था, लेकिन महामारी और सेमीकंडक्टर की कमी के मुद्दे को देखते हुए कार को भारत में आने में कुछ समय लगा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी भारत में नई Q7 फेसलिफ्ट पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि यही कार देस में उसका अगला लॉन्च होगी और इसे जल्द ही बाज़ार में पेश किया जाएगा. ऑडी Q7 फेसलिफ्ट को 2019 में वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था और मॉडल को भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में कुछ समय लगा है. यह SUV भारत में तब से बेहद लोकप्रिय रही है, जब से यह पहली बार बिक्री पर गई थी.

    g8ep0dcg

    कार की कीमतें करीब रु 90 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की संभावना है.

    फेसलिफ्ट के साथ, Q7 दिखने में और तकनीकी रुप से बदल गई है. SUV में एक बड़ी सिंगल-फ्रेम ग्रिल मिलती है जो अधिक आक्रामक दिखती है, जबकि हेडलैम्प्स को ऑडी लेजर लाइट के साथ मैट्रिक्स एलईडी तकनीक मिली है. टेलगेट पर आकर्षक क्रोम स्ट्रिप के साथ पिछले हिस्से को फिर से स्टाइल किया गया है. केबिन में 2 बड़ी स्क्रीन हैं जैसे सभी आधुनिक ऑडी की कारों में देखा गया है.

    यह भी पढ़ें: ऑडी इंडिया जनवरी 2022 से अपनी कारों की कीमतों में 3% की वृद्धि करेगी

    कार की 3.0-लीटर, 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 8-स्पीड टिपट्रोनिक गियरबॉक्स के साथ आने की उम्मीद है. यह इंजन बेहतर माइलेज के लिए 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ आएगा. नई Q7 बाज़ार में मर्सिडीज-बेंज GLS और बीएमडब्ल्यू X7 के साथ मुकाबला करेगी और इसकी कीमतें करीब रु 90 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की संभावना है. Q7 के सभी सात-सीटर मॉडल पर एयर सस्पेंशन मानक रुप से आता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on December 3, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें