लॉगिन

भारत में जल्द लॉन्च होगी ऑडी Q3 स्पोर्टबैक

ऑडी ने जल्द आने वाली Q3 स्पोर्टबैक की पहली झलक दिखाई है और कार की इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 5, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया भारत में Q3 परिवार के विस्तार पर काम कर रही है, और कंपनी की ओर से अगला लॉन्च कार का ज़्यादा स्पोर्टी मॉडल - Q3 स्पोर्टबैक होगा. कार निर्माता ने आगामी कूपे एसयूवी की पहली झलक दिखाई है, जिसकी इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. Q3 स्पोर्टबैक पिछले कुछ वर्षों से कई देशों में बिक्री पर है और इसकी कीमत Q3 SUV से थोड़ी ज़्यादा होने की उम्मीद है. फिल्हाल, ऑडी Q3 की कीमतें रु 44.49 लाख से रु. 50.40 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच हैं.

    Audi

    डिज़ाइन और स्टाइल के मामले में, Q3 स्पोर्टबैक काफी हद तक Q3 के समान ही दिखती है.

    कूपे एसयूवी को कई देशों में Q3 SUV में लगे 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ ही बेचा जाता है जो लगभग 188 bhp और 320 Nm पीक टॉर्क बनाता है. हालांकि, हमारा मानना ​​है कि ऑडी देश में कार का अधिक शक्तिशाली 45 टीएफएसआई मॉडल भी ला सकती है जिसमें 2.0-लीटर इंजन 241 बीएचपी के साथ 370 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को केवल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा.

    डिज़ाइन और स्टाइल के मामले में, Q3 स्पोर्टबैक काफी हद तक Q3 के समान ही दिखती है, लेकिन इसमें आपको ज़्यादा स्पोर्टी हनी-कॉम्ब पैटर्न ग्रिल, ढलान वाली छत और कई जगह काले रंग का इस्तेमाल दिख जाएगा. कूपे-एसयूवी में अलॉय व्हील्स भी अलग हैं.

    यह भी पढ़ें: कार बिक्री 2022: ऑडी इंडिया ने 4,000 से अधिक वाहन बेचे

    कैबिन Q3 के समान ही रहेगा, हालांकि इसमें ज़्यादा स्पोर्टी गहरे रंग का इस्तेमाल होगा. इसमें ऑडी का डिजिटल कॉकपिट भी होगा, जिसमें एमएमआई नेविगेशन और कनेक्टेड कार तकनीक के साथ 8.9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा. कार में ऑडी स्मार्टफोन इंटरफेस और ऑडी साउंड सिस्टम भी दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें