लॉगिन

भारत में लॉन्च हुआ ऑडी Q8 सेलिब्रेशन एडिशन; पिछले मॉडल की तुलना में Rs. 34 लाख सस्ता

Audi Q8 Celebration Edition त्योहारी सीज़न को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत है रु 98.98 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) जबकि कार के दूसरे मॉडल की कीमत है रु. 1.33 करोड़.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया त्योहारी सीज़न के लिए पूरी तरह से तैयार है और कंपनी ने देश में नया Q8 सेलिब्रेशन एडिशन पेश किया है, जिसकी कीमत है रु 98.98 लाख (एक्स-शोरूम, इंडिया). नया स्पेशल एडिशन मॉडल कार के टेक्नोलॉजी वेरिएंट से पूरे रु 34 लाख सस्ता है, लेकिन इस वजह से इसमें कुछ फीचर भी नही मिलेंगे. नया एंट्री-लेवल वैरिएंट वाहन निर्माता को अधिक खरीदारों को आकर्षित करने में मदद करेगा और यहां तक ​​कि बीएमडब्ल्यू एक्स 6, मर्सिडीज़-एएमजी जीएलई 53 कूपे और पोर्श कायन कूपे जैसी कारों बेहतर मुकाबला भी कर पाएगा.

    यह भी पढ़ें: ऑडी इंडिया ने देश में अपनी सबसे सस्ती कार Q2 के लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा किया   

    cjq7cgps

    इस साल की शुरुआत में जनवरी में Audi Q8 को लॉन्च किया गया था.

    ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, "इस साल की शुरुआत में जनवरी में सफल लॉन्च के बाद, ऑडी क्यू 8 को एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हमें विश्वास है कि ऑडी क्यू 8 सेलीब्रेशन के साथ अब हम इस मॉडल की मांग को और बढ़ा पाएंगे" सेलिब्रेशन वर्ज़न पर आपको जो नहीं मिलता है वह है एडेप्टिव सस्पेंशन जिसकी जगह डैंपर कंट्रोल वाला स्टैण्डर्ड सस्पेंशन दिया गया है. साथ ही आपको बैंग एंड ओल्फसेन का ऑडियो सिस्टम भी नही मिलेगा. इसके अलावा ऑडी फोन बॉक्स के बजाय ऑडी फोन बॉक्स लाइट वायरलेस चार्जिंग सिस्टम दिया गया है. सेलिब्रेशन एडिशन के कई बटन  एल्युमिनियम के बजाय मैट ब्लैक रंग के हैं, जबकि एसयूवी में 20-इंच के जगह 19-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

    audi q8 cabin unveiled

    कार में आपको बैंग एंड ओल्फसेन का ऑडियो सिस्टम नही मिलेगा.

    जो फीचर आपको मिलेंगे उसनें एचडी मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप, हेप्टिक रिस्पांस के साथ दो टचस्क्रीन, एमएमआई नेविगेशन, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट और ऑडी स्मार्टफोन इंटरफेस शामिल है. इसके अलावा पैनोरमिक सनरूफ, 8 एयरबैग, एंबियंट लाइटिंग और ऑडी पार्क असिस्ट भी मिलता है. 3.0 लीटर का पेट्रोल इंजन पहले जैसा ही है जो 335 बीएचपी से साथ 500 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें