लॉगिन

ऑडी S5 स्पोर्टबैक फेसलिफ्ट भारत में करेगी वापसी, इस तारीख को होगी लॉन्च

जहां तक हम देख पा रहे हैं, यह रंग टर्बो ब्लू है जो शानदार दिख रहा है, हमारा मानना है कि भारत में लॉन्च के साथ कार को और भी रंगों के विकल्प दिए जाएंगे.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 16, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया जल्द S5 के साथ भारतीय बाज़ार में गर्मी पैदा करने वाली है और कंपनी ने अब यह ऐलान किया है कि नई कार देश में 22 मार्च 2021 को लॉन्च की जाएगी. S5 स्पोर्टबैक फेसलिफ्ट 4 दरवाज़ों वाली कार होगी जो हमारे बाज़ार में वापसी करेगी और जिस रंग में इसकी झलक दिखाई गई है उसने हमें पहले ही कायल कर दिया है. जहां तक हम देख पा रहे हैं, यह रंग टर्बो ब्लू है जो शानदार दिख रहा है और हमारा मानना है कि भारत में लॉन्च के साथ कार को और भी रंगों के विकल्प दिए जाएंगे.

    ljoh6b9gS5 स्पोर्टबैक फेसलिफ्ट 4 दरवाज़ों वाली कार है जो हमारे बाज़ार में वापसी करेगी

    भारत में ऑडी मज़बूती से सिर्फ पेट्रोल कारों को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर रही है, उसे देखते हुए कंपनी Audi S5 को भी 3.0-लीटर वी6 टीएफएसआई इंजन के साथ पेश कर सकती है जो यूएस के बाज़ार में उपलब्ध है. यह इंजन 354 हॉर्सपावर और 500 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और सिर्फ 4.7 सेकंड में यह 0-100 किमी प्रति घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. डिज़ाइन की बात करें तो ऑडी इंडिया द्वारा जल्द लॉन्च की जाने वाली S5 स्पोर्टबैक बहुत आक्रामक और स्पोर्टी डिज़ाइन में आएगी. इसके लुक में निखार लाने के लिए पैने लुक वाले एलईडी हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल दिए गए हैं. इसके एलईडी टेललाइट्स भी काफी पतले हैं और कार पर जंचते हैं.

    ये भी पढ़ें : कार एंड बाइक अवॉर्ड्स 2021: इस साल किसे मिलेगा एंट्री प्रिमियम कार का खि़ताब

    9453c1loकार का केबिन ऑल-ब्लैक थीम में पेश किया जाएगा

    नई ऑडी S5 स्पोर्टबैक के अगले हिस्से में सिग्नेचर स्टाइल की बड़ी ग्रिल और 19-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जिनकी मौजूदगी कार को शानदार बनाती है. नई कार कंपनी की बाकी कारों के मुकाबले दिखने में बेहद आकर्षक है. कार का केबिन संभवतः ऑल-ब्लैक थीम में पेश किया जाएगा और इसमें फीचर्स की भरमार होगी जिसमें कनेक्टेड कार तकनीक भी शामिल है. भारत में इस कार को कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत रु 65-70 लाख के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ऑडी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें