लॉगिन

लॉन्च से पहले ऑडी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हुई S5 स्पोर्टबैक

नई ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक में केवल पेट्रोल मॉडल होगा, और यह 3.0 लीटर टीएफएसआई इंजन के साथ आएगी
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आगामी सेडान कार ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक को लिस्ट कर दिया है और कंपनी ने इस कार के लिए पूछताछ भी शुरू कर दी है. कंपनी ने पहले घोषणा की थी कि इस कार को भारत में त्योहारों के सीजन में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन ऑडी इंडिया द्वारा इसे वेबसाइट पर अब लिस्ट किए जाने के बाद इसके भारतीय बाज़ार में नवंबर के अंत तक लॉन्च होने के कयास शुरू हो गए हैं.

    n93dcrasऑडी एस 5 स्पोर्टबैक को इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च किया जाना है

    कंपनी के मुताबिक,आने वाली नई ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक में केवल पेट्रोल मॉडल होगा, और यह 3.0 लीटर टीएफएसआई इंजन के साथ आएगी. जो 349 बीएचपी और 500 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. इस कार में 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ 4-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है. यह कार सिर्फ 4.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी/ घंटा की रफ्तार हासिल कर लेती है. डिजाइन के मामले में यह कार ऑडी ए5 से काफी मिलती जुलती है.

    ufaavep4
    ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक इस साल कार निर्माता की छठी नई लॉन्च होने वाली कार होगी

    कार के अगले हिस्से की बात करें तो हनीकॉम्ब पैटर्न के साथ एक बड़ा सिंगल-फ्रेम ग्रिल इस्तेमाल किया गया है, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप को लगाया गया है. इसके साथ ही एलईडी डीआरएल के साथ स्लीक एलईडी हेडलैम्प यूनिट लगाई गई है, जो कार को काफी अच्छा लुक दे रही है. इसके अलावा हेडलैम्प्स भी ब्लू सिग्नेचर एलिमेंट्स, 19 इंच के 5-आर्म-पाइलॉन डिज़ाइन अलॉय व्हील, और स्लोपिंग रूफ लाइन दी गई है. ब्लैक-आउट ओआरवीएम को भी दिया गया है.

    ये भी पढ़े : ऑडी ने भारत में बढ़ाई सभी कारों की कीमतें, 1 जनवरी 2021 से होंगी लागू

    नई ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक के केबिन में स्पोर्टी फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, इंफोटेनमेंट के लिए एक बड़ा डिस्प्ले और इंक्लूजन क्लस्टर दिया गया है. केबिन में वाइड एयरकॉन वेंट्स, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल फ्रंट सीट, सिग्नेचर ऑडी-स्टाइल ऑटोमैटिक शिफ्टर लीवर के साथ पैडल शिफ्टर्स मौजूद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें