लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2018: होंडा टू-व्हीलर शोकेस करेगी 11 नए मॉडल्स, जानें क्या पेश करेगी कंपनी

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया 14वें ऑटो एक्सपो 2018 में 11 टू-व्हीलस मॉडल शोकेस करेगी जिनमें एक बिल्कुल नई मोटरसाइकल शामिल है. माना जा रहा है कि यह एक प्रिमियम बाइक होगी. इसके अलावा कंपनी 10 और अपग्रेडेड उत्पाद ऑटो एक्सपो 2018 में पेश करने वाली है. टैप कर पढ़ें और क्या-क्या डिस्प्ले करेगी होंडा?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 3, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ऑटो एक्सपो 2018 में होंडा अपनी बिल्कुल नई मोटरसाइकल शोकेस करेगी
  • होंडा की PXC इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत में अपना डेब्यू एक्सपो में करेगी
  • ऑटो एक्सपो में होंडा नई होंडा अफ्रिका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट भी पेश करेगी
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया 14वें ऑटो एक्सपो 2018 में अपने दो-पहिया वाहनों का पूरा लाइन-अप शोकेस करने वाली है. कंपनी ऑटो एक्सपो में 11 टू-व्हीलस मॉडल शोकेस करेगी जिनमें एक बिल्कुल नई मोटरसाइकल शामिल है. माना जा रहा है कि यह एक प्रिमियम कम्यूटर बाइक होगी. इसके अलावा कंपनी 10 और अपग्रेडेड उत्पाद ऑटो एक्सपो 2018 में पेश करने वाली है. इन अपग्रेडेड प्रोडक्ट्स में भारम में मैन्युफैक्चर की गई 6 स्कूटर्स और संभचतः अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में बिकने वाली 4 बाइक्स शामिल होंगी. इनमें कंपनी होंडा अफ्रिका ट्विन एडवेंचर बाइक शामिल हो सकती है. माना जा रहा है कि कंपनी चारों बाइक्स को प्रिमियम कैटेगिरी की कम्यूटर बाइक्स के रूप में शोकेस करेगी.
 
2018 honda africa twin adventure sports
ऑटो एक्सपो में होंडा नई होंडा अफ्रिका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट भी पेश करेगी
 
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया इस बाइक को 125-150 cc सैगमेंट में लॉन्च कर सकती है जो होंडा सीबी शाइन की सफलता को देखते हुए भारत में लॉन्च की जाएगी. अबतक कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2018 में लॉन्च होने वाले अपग्रेडेड वाहनों की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. होंडा भारत में अपने इसैक्ट्रिक व्हीकल कॉन्सेप्ट का भी डेब्यू कर सकती है जो होंडा PCX इलैक्ट्रिक स्कूटर का कॉन्सेप्ट मॉडल होगा. इसके अलावा होंडा 17 साल से अपनी सबसे ज़्यादा बिकने वाली स्कूटर ऐक्टिवा के सफर को भी डिस्प्ले करेगी.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो में लॉन्च होगी रिवर्स गियर वाली इलैक्ट्रिक स्कूटर, भारतीय स्टार्ट-अप ने बनाई
 
होंडा टू-हीलर्स इसके अलावा कंपनी की 2017 में मोटाजीपी विजेता बनी बाइक को भी डिस्प्ले करने वाली है जो RC 213 V है और इसे वर्ल्ड चैंपियन मार्क मार्क्वेज़ ने चलाया था. इसके साथ ही कंपनी घरेलू CBR 250 R भी शोकेस की जाएगी. वाहनों के अलावा होंडा आउटडोर एक्टिविटी भी करेगी जिसमें सभी उम्र के लोगों को सड़क सुरक्षा के महत्व के बारे में बताया जाएगा. होंडा पवेलियन में होंडा नवी कस्टममेनिया के राष्ट्रीय विजेताओं और सबसे बढ़िया 24 नवी डिस्प्ले किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: यामाहा लॉन्च कर सकती है नई 125cc स्कूटर, जानें कैसी होगी नोज़ा ग्रांडे
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें