भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2018: होंडा ने पेश की शानदार बाइक X-ब्लेड, जानें क्या हो सकती है कीमत

ऑटो एक्सपो में वाहनों के लॉन्च और शोकेस की धूम मची हुई है और होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने देश में बिल्कुल नई बाइक X-ब्लेड शोकेस की है. यह कंपनी का चौथ प्रोडक्ट है जो वर्तमान वित्तीय वर्ष 2018-19 में लॉन्च किया जाएगा. यह एक प्रिमियम 160cc मोटरसाइकल है. टैप कर जानें X-ब्लेड की अनुमानित कीमत?

expand फोटो देखें
यह एक प्रिमियम 160cc मोटरसाइकल है

ऑटो एक्सपो में वाहनों के लॉन्च और शोकेस की धूम मची हुई है और होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने देश में अपनी बिल्कुल नई बाइक X-ब्लेड शोकेस की है. यह कंपनी का चौथ प्रोडक्ट है जो वर्तमान वित्तीय वर्ष 2018-19 में लॉन्च किया जाएगा. यह एक प्रिमियम 160cc मोटरसाइकल है जिसे ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस किया गया है. भारत में इस बाइक का मुकाबला सुज़ुकी जिक्सर, बजाज पल्सर एनएस 160 और इस सैगमेंट की ऐसी और बाइक्स के साथ होने वाला है. होंडा ने X-ब्लेड में CB हॉर्नेट के पुर्ज़े लगाकर बनाया है, लेकिन बाइक की बेहतरीन डिज़ाइन और स्पोर्टी लुक इसे जवान पीढ़ी की पसंद के हिसाब का बनाते हैं.

2018 honda x blade
यह कंपनी का चौथ प्रोडक्ट है जो वर्तमान वित्तीय वर्ष 2018-19 में लॉन्च किया जाएगा

होंडा X-ब्लेड को मार्च 2018 में लॉन्च करने वाली है और इसकी एक्सशोरूम कीमत 85,000-90,000 रुपए हो सकती है. होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने इस बाइक को CB हॉर्नेट जैसा ही बनाया है लेकिन कंपनी ने इसे बिल्कुल नए फुल-LED हैडलैंप क्लस्टर के साथ बड़ा और बेहतर स्टाइल का फ्यूल टैंक दिया है. कंपनी ने बाइक के पिछले हिस्से को दोबारा डिज़ाइन किया है और इसके टेललाइट भी पूरी तरह LED हैं. आकर्षक लुक वाली होंडा X-ब्लेड को कंपनी ने भारत के जवान ग्राहकों को टार्गेट करके बनाया है और इसे स्टाइल भी युवा पीढ़ी वाला दिया गया है. इसके अलावा होंडा ने इस बाइक में लंबा फ्लायस्क्रीन, ट्विन-पॉट सायलेंसर दिया गया है और गियर-पोज़िशन इंडिकेटर्स के साथ हैज़ार्ड लाइट भी दिया है.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: हीरो ने किया पहली एडवेंचर बाइक का डेब्यू, जानें कितनी दमदार है एक्सपल्स

2018 honda x blade
होंडा X-ब्लेड को मार्च 2018 में लॉन्च करने वाली है

होंडा X-ब्लेड में 162.7cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो CB हॉर्नेट में भी लगाया गया है. यह इंजन 8500 rpm पर 13.6 bhp पावर और 6000 rpm पर 13.9 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. ब्रकिंग की बात करें तो अगले व्हील में डिस्क और पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. होंडा के कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस यह बाइक 5 कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगी जिनमें मैट मार्वल ब्ल्यू मैटेलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट फ्रोज़न सिल्वर, पर्ल स्पार्टन रैड और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक शामिल हैं.

0 Comments

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: होंडा मोटरसाइकल ने हटाया ऐक्टिवा 5G से पर्दा, जानें कितनी अपडेट हुई स्कूटर

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.