भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: ग्रेट वॉल मोटर्स ने शोकेस की हवाल कॉन्सेप्ट H इलैक्ट्रिक SUV

language dropdown

चीन की कार निर्माता कंपनी हवाल ने भारत में पहली बार एंट्री की है जो 2020 ऑटो एक्सपो में हुई है और कंपनी ने यहां SUV का दमदार लाइनअप शोकेस किया है.

expand फोटो देखें
2020 ऑटो एक्सपो में हवाल ने SUVs का दमदार लाइनअप शोकेस किया है

चीन की कार निर्माता कंपनी हवाल ने भारत में पहली बार एंट्री की है जो 2020 ऑटो एक्सपो में हुई है और कंपनी ने यहां SUV का दमदार लाइनअप शोकेस किया है. इस पवेलियन की सबसे आकर्षक कार हवाल कॉन्सेप्ट H इलैक्ट्रिक SUV रही. ग्रेट वॉल मोटर्स का कहना है कि हवाल कॉन्सेप्ट H का ग्लोबल डेब्यू भारत में किया गया है और ये ग्लोबल कॉन्सेप्ट जवान और स्पोर्टी कारें पसंद करने वालों के लिए खासतौर पर डिज़ाइन की गई है. वैश्विक रूप से अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए भारत में भी कंपनी हवाल कॉन्सेप्ट H के ज़रिए युवा ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करेगी.

11ns1jpsचीन की कार निर्माता कंपनी हवाल ने भारत में पहली बार एंट्री की है

ग्रेट वॉल मोटर्स इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर हरदीप सिंह ब्रार ने ऑटो एक्सपो में कहा कि, "भारत दुनिया में सबसे तज़ी से बढ़ने वाली इकोनॉमी में शामिल हो गया है और यहां का ऑटो बाज़ार भी काफी तरक्की कर रहा है और यही कारण है कि कई सारी वाहन निर्माता कंपनियों को हमारा देश निवेश के लिए बेहतर लग रहा है. ऑटो एक्सपो 2020 इस मोटर शो का 15वां एडिशन है जहां हमने SUV के लिए विख्यात ब्रांड हवाल पेश किया है जिसमें हम भारतीय बाज़ार में जल्द ही कई सारी SUV लॉन्च करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं. ये भारत की नई जनरेशन वाले युवाओं के लिए बनाए गए वाहन हैं."

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: MG RC6 और eMG6 सेडान का भारत में हुआ डेब्यू

p0astteहवाल कॉन्सेप्ट H का ग्लोबल डेब्यू भारत में किया गया है
0 Comments

फिलहाल इन वाहनों की कोई तकनीकी जानकारी कंपनी ने उपलब्ध नहीं कराई है, लेकिन दखिने में ये कॉन्सेप्ट SUV काफी आकर्षक है जो बड़े आकार की क्रोम लाइन वाली ग्रिल, एलईडी हैडलाइट्स, बड़े आकार के 19-इंच अलॉय व्हील्स और टी-शेप के टेललाइट्स के साथ आई है. SUV का इंटीरियर प्रिमियम और बेहतर क्वालिटी का है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, स्टाइलिश फैब्रिक इनले, फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट डिस्प्ले और ऐसे ही कई फीचर्स से लैस है. SUV का उत्पादन वेरिएंट भारत में पहले पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा, वहीं इसके इलैक्ट्रिक वेरिएंट को कुछ समय बाद पेश किया जाएगा.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.