भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: किआ कार्निवल भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 24.95 लाख

कार्निवल के साथ 2.2-लीटर का VGT डीजल इंजन दिया गया है जो BS6 मानकों वाला है और 197 bhp पावर के साथ 440 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

फोटो देखें
कार्निवल के साथ 2.2-लीटर का VGT डीजल इंजन दिया गया है

ऑटो एक्सपो 2020 शुरू हो चुका है और यहां किआ मोटर्स ने आखिरकार कार्निवल MPV लॉन्च कर दी है. नई किआ कार्निवल की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 24.95 लाख रुपए रखी है जो टॉप मॉडल के लिए 333.95 लाख रुपए तक जाती है. इस सैगमेंट में टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की जगह प्रिमियम MPV के नीचे की है जिसे कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन यूनिट के रूप में लॉन्च की गई है. बिल्कुल नई किआ कार्निवल भारत में कंपनी की दूसरी कार है जो किआ सेल्टोस के बाद लॉन्च की गई है. किआ ने नई कार्निवल के साथ 10.1-इंच का एंटरटेनमेंट स्क्रीन पिछले यात्रियों के लिए दिया है जिसे मोबाइल ऐप के ज़रिए उपयोग में लाया जा सकता है.

n7a8cvbsMPV बड़े आकार की है जिसके केबिन में खूब सारी जगह उपलब्ध कराई गई है

किआ मोटर इंडिया की ये MPV बड़े आकार की है जिसके केबिन में खूब सारी जगह उपलब्ध कराई गई है. ये MPV तीन वेरिएंट्स - प्रिमियम, प्रेस्टीज और लिमोज़िन में पेश की गई है और ये कार 7, 8 और 9 सीटर विकल्प में उपलब्ध है. किआ कार्निवल के साथ एलईडी डेटाइम रिनंग लाइट्स, एलईडी हैडलैंप्स, फॉग लैंप्स और टेललैंप्स दिए गए हैं. MPV के साथ डुअल इलैक्ट्रिक सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, लैपटॉप चार्जिंग पॉइंट, पावर्ड टेलगेट, एक टच में बंद होने वाले डोर्स और डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है.

किया कार्निवाल

24.95 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
किया कार्निवाल

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: ह्यूंदैई ने हटाया बिल्कुल नई टूसॉ फेसलिफ्ट SUV से पर्दा

0 Comments

किआ कार्निवल MPV के साथ 2.2-लीटर का वीजीटी डीजल इंजन दिया गया है जो BS6 मानकों वाला है और 197 bhp पावर के साथ 440 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया है जो अगले व्हील्स को पावर सप्लाई करता है. भारतीय बाज़ार में कार्निवल का मुकाबला टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और इसुज़ु एमयू-एक्स से होने वाला है.

कम्पेयर किया कार्निवाल मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.