लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2020: महिंद्रा ने शोकेस किया XUV300 स्पोर्ट्ज़ T-GDi पेट्रोल एडिशन

ह्यूंदैई इंडिया ने नए पेट्रोल इंजन की रेन्ज में 1.2-लीटर, 1.5-लीटर और 2.0-लीटर क्षमता वाले इंजन पेश किए हैं जिनमें नए और पुराने इंजन शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने ऑटो एक्सपो 2020 में XUV300 स्पोर्ट्ज़ T-GDi स्पेशल एडिशन शोकेस किया है. नए स्पोर्ट्ज़ एडिशन को ना सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं, बल्की कार के साथ बिल्कुल नया 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड एमस्टैलियन पेट्रोल इंजन भी दिया गया है. इस इंजन को भी कंपनी ने इसी ऑटो शो में शोकेस किया गया है. नई महिंद्रा XUV300 स्पोर्ट्ज़ T-GDi में लगा टर्बो पेट्रोल इंजन 127 bhp पावर और 230 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं सामान्य XUV300 में लगा 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 108 bhp पावर जनरेट करता है. ये नया इंजन BS6 मानकों वाला है जिसके भारत में अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च किए जाने की संभावना है.

    urfdoo0sस्पोर्ट्ज़ एडिशन को दिखने में हल्के बदलावों में लाया जाएगा

    महिंद्रा ऑटोमोटिव ने नए पेट्रोल इंजन की रेन्ज में 1.2-लीटर, 1.5-लीटर और 2.0-लीटर क्षमता वाले इंजन पेश किए हैं जिनमें नए और पुराने इंजन शामिल हैं. ये इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आए हैं और बाद में इन्हें एएमटी से भी लैस किया जाएगा. महिंद्रा XUV300 का स्पोर्ट्ज़ एडिशन पेट्रोल इंजन के साथ पेश की गई सबसे दमदार सबकॉम्पैक्ट SUV में एक होगी. स्पोर्ट्ज़ एडिशन को दिखने में हल्के बदलावों में लाया जाएगा जिसमें बोनट पर नए डीकल्स और नए दरवाज़े शामिल हैं. कार के ब्रेक क्लिपर्स रैड कलर में फिनिश हैं और इसके ऑल ब्लैक केबिन को रैड हाईलाइट्स दी गई हैं. कार की ब्लैक्ड आउट सीट्स पर भी रैड स्टिचिंग देखने को मिली है.

    ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: महिंद्रा ने शोकेस की फन्स्टर इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट SUV

    i3jrt5ggऑल ब्लैक केबिन को रैड हाईलाइट्स दी गई हैं

    महिंद्रा नई XUV300 स्पोर्ट्स एडिशन को टॉप मॉडल में पेश करने वाली है, ऐसे में कार सभी ज़रूरी फीचर्स से उपलब्ध होगी जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट-स्टॉप जैसे कई और फीचर्स शामिल हैं. भारत में इस सबकॉम्पैक्ट SUV का मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा पेट्रोल, टाटा नैक्सॉन ह्यूंदैई वेन्यू, फोर्ड एकोस्पोर्ट और आगामी किआ सोनेट कॉन्सेप्ट जैसी दमदार कारों से होने वाला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी300 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें