लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2020: MG ने पेश की मार्वल X इलैक्ट्रिक SUV, मिलेगी दमदार बैटरी

मार्वल X चीन की कार निर्माता कंपनी SAIC ग्रुप की Full Electric SUV है और कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में इसका भारत डेब्यू किया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मार्वल एक्स चीन की कार निर्माता कंपनी एसएआईसी ग्रुप की पूरी तरह इलैक्ट्रिक SUV है और कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में इसका भारत डेब्यू किया है. MG मोटर्स द्वारा हमारे बाज़ार में पेश की गई इलैक्ट्रिक कार मार्वल एक्स कंपनी के विज़न ई कॉन्सेप्ट का प्रोडक्शन मॉडल है जिसका ग्लोबल डेब्यू 2017 शांघाई ऑटो शो में किया गया था. MG मोटर्स ने इलैक्ट्रिक SUV को दो वर्ज़न - टू-व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील ड्राइव में पेश किया है और दोनों ही वर्ज़न में कंपनी ने 52.5 kWh का बैटरी पैक और दो मोटर्स लगाई हैं.

    MG मार्वल एक्स इलैक्ट्रिक SUV को दो इलैक्ट्रिक मोटर्स से लैस किया गया है जिसमें पहली मोटर 114 bhp पावर और दूसरी मोटर 70 bhp पावर जनरेट करती है. SUV के अगले हिस्से में ज़्यादा दमदार मोटर और पिछले हिस्से में कम दमदार मोटर फिट की गई है. MG की ये SUV सिंगल चार्ज में 400 किमी तक चलाई जा सकती है जिसे सामान्य चार्ज से फुल चार्ज करने में 8.5 घंटे का समय लगता है, वहीं फास्ट चार्जर की मदद से महज़ 40 मिनट में ही बैटरी को 80प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: महिंद्रा ने लॉन्च की भारत की सबसे सस्ती इलैक्ट्रिक कार eKUV100

    मार्वल एक्स के साथ बड़े आकार की आड़ी स्लेट्स वाली क्रेम ग्रिल लगाई गई है और SUV के LED हैडलैंप्स के आस-पास क्रोम बॉर्डर दी गई है जो इसे काफी आकर्षक लुक देती है. मार्वल एक्स के साथ दमदार बंपर के साथ शार्प लाइन्स और क्रोम डिटेल्स और सिल्वर स्किड प्लेट भी उपलब्ध कराई गई है. ये इलैक्ट्रिक SUV स्पोर्टी अलॉय व्हील्स, पिछले हिस्से में LED टेललैंप्स के साथ आई है जो क्रोम बार से कनेक्टेड है, इसके अलावा कार के पिछले बंपर के साथ बोल्ड लाइन्स और क्रोम फिनिश दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें