लॉगिन

2020 ऑटो एक्सपो में स्कोडा पेश करेगी विज़न इन कॉन्सेप्ट SUV, जारी किया स्कैच

स्कोडा भारतीय बाज़ार में कॉम्पैक्ट SUV पेश करने वाली है जिसका कॉन्सेप्ट वर्ज़न 5 फरवरी को 2020 ऑटो एक्सपो में देख पाएंगे. जानें कितना खास है कॉन्सेप्ट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो भारतीय बाज़ार में नई कॉम्पैक्ट SUV पेश करने वाली है जिसके कॉन्सेप्ट वर्ज़न को हम 5 फरवरी को 2020 ऑटो एक्सपो में देख पाएंगे. पहली बार जनता के सामने पेश किए जाने से पहले कंपनी ने स्कोडा विज़न इन कॉन्सेप्ट का आधिकारिक स्कैच जारी किया है और दिखने में ये SUV शानदार है. स्कोडा का कहना है कि इस मिड-साइज़ SUV कॉन्सेप्ट की लंबाई 4.26 मीटर है और इसे बड़े आकार की बटरफ्लाय स्कोडा ग्रिल दी गई है जो मजबूत रिब-शेप की स्लेट्स के साथ काफी आकर्षक दिख रही है.

    trbuforgविज़न इन कॉन्सेप्ट SUV का पिछला हिस्सा काफी आकर्षक बनाया गया है

    स्कोडा की ये आगामी SUV MQB A0 इन प्लैटफॉर्म पर बनाई गई है जो MQB प्लैटफॉर्म का भारीतय वर्ज़न है. स्कोडा ऑटो इंडिया के डायरेक्ट ज़ैक हॉलिस ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि 2021 की दूसरी तिमाही में ये SUV भारतीय बाज़ार में बिकने लगेगी. विज़न इन कॉन्सेप्ट SUV का पिछला हिस्सा काफी आकर्षक बनाया गया है जिसे रैपआराउंड LED टेललाइट्स से लैस किया गया है जो 3D इफैक्ट वाले हैं, इसके अलावा SUV बड़ी रूफ रेल्स और एल्युमीनियम डिफ्यूज़र से लैस है जो पिछले बंपर तक जाता है.

    ये भी पढ़ें : 2020 ऑटो एक्सपो में लॉन्च की जाएगी ह्यूंदैई टूसॉ फेसलिफ्ट, जानें कितनी बदली SUV

    33talhf4इंटीरियर स्कैच में नई तकनीक के साथ क्रीचर कम्फर्ट और साफ-सुथरा डिज़ाइन देखने को मिला है

    स्कोडा पहले ही विज़न इन कॉन्सेप्ट के इंटीरियर का स्कैच जारी कर चुकी है जिसमें नई तकनीक के साथ क्रीचर कम्फर्ट और साफ-सुथरा डिज़ाइन देखने को मिला है. कंपनी ने इस कार को खासतौर पर भारत के लिए विकसित किए गए प्लैटफॉर्म पर बनाया है और ये कंपनी की पहली SUV होगी जिसे MQB A0 इन प्लैटफॉर्म के साथ उपलब्ध कराई जाएगी. जहां स्कोडा ने इस SUV की जानकरी देने पर चुप्पी साध रखी है, वहीं अनुमान है कि ये SUV पेट्रोल इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में पेश की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें