लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2020: टाटा हैरियर BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 13.69 लाख

ऑटो एक्सपो 2020 में टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों को पेश करना शुरू कर दिया है जिसकी शुरुआत कंपनी ने हैरियर BS6 लॉन्च करके की है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑटो एक्सपो 2020 का आगाज़ हो चुका है और दुनिशभर की वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए और अपडेटेड वाहनों के साथ भारत आ पहुंची है. ऑटो एक्सपो 2020 में टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों को पेश करना शुरू कर दिया है जिसकी शुरुआत कंपनी ने हैरियर BS6 लॉन्च करके की है. टाटा हैरियर BS6 की भारत में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13.69 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 18.79 लाख रुपए तक जाती है. टाटा मोटर्स ने हैरियर SUV को डुअल टोन ऑप्शन में भी उपलब्ध कराया है, इसके अलावा हैरियर डार्क ट्रिम में भी उपलब्ध है जिसकी कीमत क्रमशः 17.60 लाख रुपए से शुरू होकर 18.95 लाख रुपए तक जाती है.

    टाटा मोटर्स की तरफ से बड़ी खबर ये है कि हैरियर SUV को ऑटोमैटिक वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा जिसकी शुरुआती कीमत 16.25 लाख से 20.25 लाख रुपए तक निर्धारित की गई है. बिल्कुल नई टाटा हैरियर रेन्ज पहले के मुकाबले ज़्यादा दमदार हो गई है. कार हैरियर में लगा नई जनरेशन Kryotec170 डीजल इंजन 168 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. इसके अलावा टाटा ने कार के साथ पैनोरमिक सनरूफ भी उपलब्ध कराई है. कार की ऑटोमैटिक रेन्ज 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में पेश की गई है जो हैरियर के तीन वेरिएंट्स XMA, XZA और XZA+ में उपलब्ध है.

    ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: टाटा मोटर्स के अल्फा प्लैटफॉर्म पर बनी नई SUV का टीज़र जारी

    टाटा हैरियर ऑटोमैटिक की डिज़ाइन में भी कई बदलाव किए गए हैं जिसमें नया डायनामिक केलिप्सो रैड कलर और स्टाइलिश एयरोडायनामिक आउटर मिरर्स शामिल हैं. टाटा मोटर्स के कमिटमेंट को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए कारों की बहुत सुरक्षित रेन्ज ऑफर की है जिसमें अब हैरियर के सभी वेरिएंट्स के साथ ईएसपी उपलब्ध कराया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा हैरियर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें