भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: टाटा हैरियर BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 13.69 लाख

टाटा मोटर्स की तरफ से बड़ी खबर ये है कि हैरियर को ऑटोमैटिक वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा जिसकी शुरुआती कीमत 16.25 लाख से 20.25 लाख रुपए होगी.

फोटो देखें
हैरियर को ऑटोमैटिक वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा जिसकी शुरुआती कीमत 16.25 लाख रुपए होगी

ऑटो एक्सपो 2020 का आगाज़ हो चुका है और दुनिशभर की वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए और अपडेटेड वाहनों के साथ भारत आ पहुंची है. ऑटो एक्सपो 2020 में टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों को पेश करना शुरू कर दिया है जिसकी शुरुआत कंपनी ने हैरियर BS6 लॉन्च करके की है. टाटा हैरियर BS6 की भारत में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13.69 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 18.79 लाख रुपए तक जाती है. टाटा मोटर्स ने हैरियर SUV को डुअल टोन ऑप्शन में भी उपलब्ध कराया है, इसके अलावा हैरियर डार्क ट्रिम में भी उपलब्ध है जिसकी कीमत क्रमशः 17.60 लाख रुपए से शुरू होकर 18.95 लाख रुपए तक जाती है.

टाटा मोटर्स की तरफ से बड़ी खबर ये है कि हैरियर SUV को ऑटोमैटिक वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा जिसकी शुरुआती कीमत 16.25 लाख से 20.25 लाख रुपए तक निर्धारित की गई है. बिल्कुल नई टाटा हैरियर रेन्ज पहले के मुकाबले ज़्यादा दमदार हो गई है. कार हैरियर में लगा नई जनरेशन Kryotec170 डीजल इंजन 168 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. इसके अलावा टाटा ने कार के साथ पैनोरमिक सनरूफ भी उपलब्ध कराई है. कार की ऑटोमैटिक रेन्ज 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में पेश की गई है जो हैरियर के तीन वेरिएंट्स XMA, XZA और XZA+ में उपलब्ध है.

टाटा हैरियर

13.69 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टाटा हैरियर

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: टाटा मोटर्स के अल्फा प्लैटफॉर्म पर बनी नई SUV का टीज़र जारी

0 Comments

टाटा हैरियर ऑटोमैटिक की डिज़ाइन में भी कई बदलाव किए गए हैं जिसमें नया डायनामिक केलिप्सो रैड कलर और स्टाइलिश एयरोडायनामिक आउटर मिरर्स शामिल हैं. टाटा मोटर्स के कमिटमेंट को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए कारों की बहुत सुरक्षित रेन्ज ऑफर की है जिसमें अब हैरियर के सभी वेरिएंट्स के साथ ईएसपी उपलब्ध कराया गया है.

कम्पेयर टाटा हैरियर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ