भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: फोक्सवेगन ने पेश की बिल्कुल नई टी-रॉक, शुरू हुई बुकिंग्स

फोक्सवेगन इंडिया द्वारा पेश टी-रॉक आकार में थोड़ी छोटी है और सैगमेंट में इस कार का मुकाबला जीप कम्पस, एमजी हैक्टर और टाटा हैरियर जैसी कारों से होगा.

फोटो देखें
कीमत इस कार की सफलता का बहुत बड़ा पहलू होने वाला है

फोक्सवेगन इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2020 में टी-रॉक क्रॉसओवर से पर्दा हटा लिया है. भारतीय बाज़ार में इस कार को पूरी तरह आयात किया जाएगा, ऐसे में फोक्सवेगन इंडिया टी-रॉक की सीमित संख्या पर ही फोकस रखेगी. भारत में फोक्सवेगन के कार लाइन-अप में टी-रॉक की जगह टिगुआं और टाइगन के बीच की होगी और भारतीय में कंपनी के एसयूवी को लेकर आक्रमक प्लान का ये कार हिस्सा होगी. फोक्सवेगन टी-रॉक सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च की जाएगी जिसे 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई इंजन दिया जाएगा. ये इंजन 7-स्पीड डीएसजी डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से सामान्य तौर पर लैस होगा.

9jt3bm6oVW इस कार को भारत में 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करने का प्लान बना रही है

फोक्सवेगन इंडिया द्वारा पेश टी-रॉक आकार में थोड़ी छोटी है और सैगमेंट में इस कार का मुकाबला जीप कम्पस, एमजी हैक्टर और टाटा हैरियर जैसी कारों से होगा. कीमत इस कार की सफलता का बहुत बड़ा पहलू होने वाला है, ऐसे में फोक्सवेगन चाहेगी की इस कार की कीमत 18-19 लाख रुपए के बीच ही रखी जाए. फोक्सवेगन टी-रॉक फुली-लोडेड कार होगी और एक वेरिएंट को छोड़कर बाकी सभी मॉडल्स के साथ सामान्य तौर पर खूब सारे तकनीकी और सेफ्टी फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

फॉक्सवैगन

फॉक्सवैगन कारें

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: फोक्सवेगन ने पेश की टिगुआं ऑलस्पेस, साल के मध्य में लॉन्च

0 Comments

हमारा अनुमान है कि फोक्सवेगन टी-रॉक क्रॉसओवर को भारत में फोर व्हील ड्राइव विकल्प में पेश नहीं किया जाएगा. कंपनी इस कार को भारत में 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करने का प्लान बना रही है जिसकी बुकिंग्स कंपनी ने शुरू कर दी है. फोक्सवेगन टी-रॉक को मार्च 2020 में लॉन्च किए जाने की जानकारी भी हाल में सामने आई है. इसके अलावा कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में बिल्कुल नई टिगुआं ऑलस्पेस भी पेश की है जिसके लिए कंपनी ने बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है.

कम्पेयर फॉक्सवैगन टी-रॉक मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.