लॉगिन

Auto Expo 2022 हुआ स्थगित, कोविड-19 की तीसरी लहर के चलते लिया फैसला

सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइन मैन्युफैक्चरर्स असोसिएशन का मानना है कि आगामी कुछ महीनों तक महामारी का अंदाज़ा लगाना मुश्किल होगा. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछली बार यानी 2020 में ऑटो एक्सपो कोविड-19 के खतरे के बीच बहुत अच्छी तरह आयोजित किया गया था और हर दो साल में होने वाले इस ऑटोमोबाइल के मेले का आयोजन ग्रेटर नोएडा के इंडियन एक्पोजिशन मार्ट में किया जाता है. अब खबर आई है कि अगले साले होने वाले ऑटो एक्सपो 2022 की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है जिसका आयोजन 2-9 फरवरी 2022 के बीच किया जाना था. सायम का कहना है कि फिलहाल दर्शकों, निर्माताओं और बाकी सभी कर्मचारियों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है, ऐसे में कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए आगामी ऑटो एक्सपो का आयोजन तय समय से आगे बढ़ाया जा रहा है.

    97c255sसायम का कहना है कि फिलहाल दर्शकों, निर्माताओं और बाकी सभी कर्मचारियों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है

    सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइन मैन्युफैक्चरर्स असोसिएशन का मानना है कि आने वाले कुछ महीनों तक महामारी का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल होगा कि यह कितना बुरा प्रभाव डालेगी अथवा कम होगी. सुरक्षित रूप से ऑटो एक्सपो का आयोजन हो, इसके लिए हमें कम से कम एक साल का समय चाहिए. इसके अलावा ऑटो एक्सपो ऑटोमोबाइल जगह के एक त्योहार जैसा है जिसमें बिना किसी डर के ज़्यादा से ज़्यादा दर्शक हिस्सा लें और संक्रमण का भी कोई खतरा ना हो, ऐसा हम चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें : बारिश के मौसम में कार के कांच पर जम जाती है भाप, तो यह 5 तरीके होंगे कारगर

    इस परिस्थिति को देखते हुए फिलहाल के लिए हमने इस मोटर शो की तारीख को तय समय से आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इस आयोजन के अगले चरण की तारीख का फैसला साल के अंत तक कोविड-19 की स्थिति को देखकर लिया जाएगा जिसे ओआईसीए ग्लोबल ऑटो शो कैलेंडर के हिसाब से निर्धारित किया जाएगा ताकि तारीख अन्य ऑटो शो के आड़े ना आएं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें