carandbike logo

ऑटो आई केयर नए किक ईवी ब्रांड के साथ ई-स्कूटर बाजार में प्रवेश करेगी

रोडसाइड असिस्टेंस कंपनी ने आने वाले महीनों में अपेक्षित शुरुआत के साथ नए इलेक्ट्रिक दोपहिया ब्रांड के पहले मॉडल को टीज किया है.

ऑटो आई केयर नए किक ईवी ब्रांड के साथ ई-स्कूटर बाजार में प्रवेश करेगी expand फोटो देखें

रोडसाइड असिस्टेंस कंपनी ऑटो आई केयर ने नई सहायक कंपनी - किक ईवी की शुरुआत के साथ दोपहिया ईवी बाजार में प्रवेश करने की योजना की घोषणा की है. कंपनी ने नए ब्रांड के पहले मॉडल को भी टीज किया और साथ ही पुष्टि की कि आने वाले महीनों में 'ई क्लास' नाम के तहत कई मॉडल लॉन्च किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: हीरो इलेक्ट्रिक ने बैट्रीक्स के साथ साझेदारी में 'अल्ट्रा सेफ' बैटरी पैक बनाए

किक ईवी और ऑटो आई केयर के संस्थापक सागर जोशी ने साझा किया, “दो पहिया मोटरसाइकिल सेगमेंट भारत में बहुत बड़ा है और एक नई ई-बाइक ब्रांड पेश करने से निश्चित रूप से देश के कार्बन फुटप्रिंट को कम करने में मदद मिलेगी. इस टीज़र के साथ, हम ई-बाइक सेगमेंट में एक नए खिलाड़ी के रूप में ऑटो उद्योग में हलचल पैदा करने की उम्मीद कर रहे हैं. किक उपभोक्ताओं के सभी वर्गों की जरूरतों को पूरा करेगा क्योंकि आने वाले महीनों में हम और अधिक मॉडल पेश करेंगे."

Kick

टीज़र ने स्कूटर के डिजाइन को कुछ सेगमेंट जैसे कि फ्रंट एप्रन, साइड स्कर्ट, साइड पैनल और मोटर हब पर हाइलाइट किया गया है. पूरा डिजाइन पारंपरिक स्कूटर डिजाइन से बहुत अलग नहीं दिखता है, जिसमें हेडलैंप को हैंडल-बार काउल के बजाय फ्रंट एप्रन पर रखा जा सकता है.

कंपनी का कहना है कि 'ई क्लास' रेंज दैनिक उपयोग के बाजार को पूरा करेगी और मॉडलों को ठाणे, महाराष्ट्र में एक समर्पित प्लांट में असेंबल किया जाएगा. कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि वह हाई-एंड स्कूटर और स्पोर्ट्स बाइक सहित अन्य मॉडल रेंज के विकास पर ध्यान देगी.

ऑटो आई केयर वर्तमान में देश भर में वाहन मालिकों को कई सर्विस सेंटरों और गैरेजों से जोड़ने के बाद बिक्री के बाद के बाजार में काम करती है. कंपनी का कहना है कि यह एक डेडिकेटेड ऐप के जरिए मालिकों को पास के संबद्ध गैरेज या अधिकृत सर्विस सेंटर से जोड़कर रोड साइड असिस्टेंस और व्हीकल सर्विस की सुविधा मुहैया कराती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.