लॉगिन

होंडा ने अप्रैल 2021 में बेचीं 27 प्रतिशत ज़्यादा कारें

मार्च 2021 में बेची गई 7103 कारों की तुलना में होंडा कार्स इंडिया ने इस बार कुल 9072 कारें बेचने में कामयाबी पाई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने अप्रैल 2021 के लिए अपनी कारों की बिक्री संख्या जारी की है. पिछले महीने, जापानी कार निर्माता ने घरेलू बाज़ार में कुल 9072 कारें बेची हैं. अन्य कार निर्माताओं की तरह, होंडा ने लॉकडाउन के कारण पिछले साल अप्रैल में शून्य बिक्री दर्ज की थी, क्योंकि कोरोनवायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन लगाया गया था. कार निर्माता ने पिछले महीने 970 कारों का निर्यात भी किया है. मार्च 2021 में बेची गई 7103 कारों की तुलना में होंडा कार्स इंडिया ने इस बार 27 प्रतिशत ज़्यादा कारें बेचने में कामयाबी पाई है.

    15tu1kc

    कार निर्माता ने पिछले महीने में 970 कारों का निर्यात भी किया.

     बिक्री के प्रदर्शन पर बात करते हुए, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के उपाध्यक्ष और निदेशक, राजेश गोयल ने कहा, "वर्तमान स्वास्थ्य आपदा ने पूरे देश को प्रभावित किया है और इस समय हमारे देशवासियों के स्वास्थ्य और कल्याण से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है. निश्चित रूप से, बाजार में व्यापार और डिलीवरी पर इसका प्रभाव पड़ा है. देश के कई हिस्सों में पिछले कुछ हफ्तों में सुरक्षा से संबंधित लॉकडाउन हुए हैं और यह मई के महीने में भी जारी रहेंगे. हम इस स्थिति से निपटने के लिए अपने सभी हितधारकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और उनकी हर संभव तरीके से सहायता कर रहे हैं.”

    यह भी पढ़ें: 2022 होंडा सिविक सेडान पर से पर्दा हटाया गया

    होंडा के वर्तमान कार पोर्टफोलियो में अमेज़, नई पीढ़ी की सिटी, डब्ल्यू-आर-वी और जैज़ प्रीमियम हैचबैक शामिल हैं. अमेज़ पिछले महीने कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बनी रही वहीं सिटी जैसे अन्य नए मॉडल कुल बिक्री में अच्छी हिस्सेदारी निभा रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें