लॉगिन

ऑटो बिक्री दिसंबर 2022: सोनालिका ट्रैक्टर्स ने रिकॉर्ड 41.7 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

वर्ष 2023 में कदम रखते हुए, कंपनी का कहना है कि उसका इनोवेशन अभियान पूरी तरह से तैयार है और किसानों को अपने नए ट्रैक्टरों के साथ नए कृषि तकनीकों तक आसान पहुंच प्रदान करना जारी रखेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 5, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सोनालिका ट्रैक्टर्स ने दिसंबर 2022 में 10,571 ट्रैक्टरों की बिक्री के साथ घरेलू बाजार में 41.7 प्रतिशत की बिक्री वृद्धि दर्ज की है. कंपनी ने वित्त वर्ष 2023 की पहली तीन तिमाहियों में पूर्ण रूप से 1,18,449 ट्रैक्टरों की बिक्री की. कंपनी ने हाल ही में वित्त वर्ष 2023 में 1 लाख बिक्री का आंकड़ा पार किया था. मील का पत्थर लक्ष्य आठ महीनों में हासिल किया गया था और यह कंपनी की अब तक की सबसे तेज बिक्री है. सोनालिका ने बताया कि इसने पिछले वित्तीय वर्ष की तुलना में 11.2 प्रतिशत की वृद्धि को देखते हुए साल-दर-साल को देखते हुए नवंबर 2022 के अंत तक संख्या को हासिल कर लिया था. यह इसी अवधि में रिपोर्ट की गई 8.8 प्रतिशत की उद्योग वृद्धि को मात देने का दावा करता है.

    Sonalika

    रमन मित्तल, संयुक्त एमडी, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने कहा, "कृषि क्षेत्र में तकनीक का महत्व और अपनाने में तेजी से वृद्धि हो रही है और हम अपने उन्नत तकनीक संचालित ट्रैक्टरों और उपकरणों के साथ किसानों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए उत्साहित हैं. चौंका देने वाले 41.7 द्वारा संचालित घरेलू विकास में प्रतिशत की वृद्धि, हमने उद्योग की वृद्धि (अनुमानित 26 प्रतिशत) को 1.6 गुना से पीछे छोड़ दिया है और दिसंबर'22 में 10,571 ट्रैक्टर की बिक्री दर्ज की है. यह इस बात का प्रमाण है कि कृषि मशीनीकरण की मांग पारंपरिक मौसम तक सीमित नहीं है और हमारे ब्रांड में प्रत्येक किसान का अटूट विश्वास सामूहिक रूप से कृषि-पारिस्थितिक तंत्र में हमारी स्थिति को मजबूत करने के रूप में कार्य करता है.

    ph2295ho

    वर्ष 2023 में कदम रखते हुए, कंपनी का कहना है कि उसका इनोवेशन अभियान पूरी तरह से तैयार है और किसानों को अपने नए ट्रैक्टर्स के साथ नई कृषि तकनीकों तक आसान पहुंच प्रदान करना जारी रखेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें