लॉगिन

जनवरी 2021 में सोनालिका ट्रैक्टर्स ने देश में 46 प्रतिशत ज़्यादा बिक्री दर्ज की

सोनालिका ट्रैक्टर्स ने घरेलू बाजार में जनवरी 2021 में 8,154 ट्रैक्टर बेचे, जबकि पिछले साल इसी महीने में 5,585 ट्रैक्टर्स बिके थे, यानि बिक्री में करीब 46 फीसदी की बढ़त हुई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सोनालिका ट्रैक्टर्स ने जनवरी 2021 के महीने के लिए अपनी मासिक बिक्री संख्या की घोषणा की है. कंपनी की कुल बिक्री 10,158 इकाइयों की रही, जो पिछले साल के इसी महीने में 7,220 इकाई थी. इसका मतलब है कि कंपनी ने अपनी अब तक की कुल बिक्री में 40 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. घरेलू बाजार में, कंपनी ने जनवरी 2021 में 8,154 ट्रैक्टरों की बिक्री करके 46 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. पिछले साल के इसी महीने में 5,585 ट्रैक्टर बिके थे. इसके अलावा, सोनालिका ट्रैक्टर्स ने पिछले महीने सिकंदर डीएलएक्स पोटैटो स्पेशल एडिशन सीरीज़ भी पेश की थी, जो बेहतर हाइड्रॉलिक्स के साथ 5 जी नियंत्रित वाल्व से लैस ट्रैक्टर है.

    frblgcdg

    सोनालिका ने पिछले महीने सिकंदर डीएलएक्स पोटैटो स्पेशल एडिशन ट्रैक्टर लॉन्च किया था.

    सोनालिका समूह के एमडी, रमन मित्तल ने कहा, "कृषि उद्योग ने महामारी के दौरान सबसे खराब देखी गई अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने का नेतृत्व किया है. ट्रैक्टर और उपकरणों की मांग पूरे क्षेत्र में बढ़ रही है. नई तरह की तकनीकें धीरे-धीरे ट्रैक्टर उद्योग के विकास के लिए एक और संकेत है. हम मज़बूत ट्रैक्टर निर्माण प्लांट, बढ़िया डीलर नेटवर्क और उच्च तकनीक उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ किसानों की जरूरतों को पूरा करने और कृषि क्षेत्र में समृद्धि लाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे"

    यह भी पढ़ें: सोनालिका ने लॉन्च किया भारत का पहला खेती के लिए तैयार इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर

    पिछले साल कंपनी ने डीज़ल सेगमेंट में किसानों की कई जरूरतों को पूरा करने के लिए टाइगर, सिकंदर DLX, महाबली और छत्रपति सीरीज़ जैसे 5 नए प्रीमियम ट्रैक्टर पेश किए थे. इसके अलावा, भारत का पहला इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, सोनालिका टाइगर इलेक्ट्रिक भी जनवरी 2021 में बाज़ार में लॉन्च किया गया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें