लॉगिन

कार बिक्री जुलाई 2021: होंडा ने घरेलू बाजार में बेचीं 6,055 कारें, दिखी मजबूत वृद्धि

कंपनी ने इस साल जून में 4767 यूनिट्स की बिक्री की थी और अब जुलाई में 27 फीसदी की अच्छी बढ़त दिखी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने जुलाई 2021 में घरेलू बाजार में 6,055 कारों बेची हैं और 918 वाहनों का निर्यात किया है. कंपनी के लिए जुलाई महीने के लिए कुल बिक्री का आंकड़ा 6973 यूनिट्स का रहा है. इसकी तुलना पिछले साल की समान अवधि से करें और आप देखेंगे कि कंपनी ने घरेलू बाज़ार में 5,383 कारें बेचीं थीं और 282 कारों का निर्यात किया था. यानि साल दर साल बिक्री में 12.4 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई है. वहीं कंपनी ने इस साल जून में 4,767 कारों की बिक्री की थी और जुलाई में 27 फीसदी की अच्छी बढ़त दिख रही है.

    itsj90jk

    कंपनी ने जुलाई 2020 में घरेलू बाज़ार में 5,383 कारें बेचीं थीं और 282 कारों का निर्यात किया था.

    राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड सेल्स, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, "हमने जुलाई के अंतिम सप्ताह से अपना उत्पादन बढ़ाया है और बाजार की गतिविधियों के अनुरूप सप्लाय की है. कुछ स्थानों को छोड़कर, डीलर पिछले महीने ज्यादातर कामकाज कर रहे थे लेकिन कम क्षमता के साथ. COVID संक्रमण दर के बीच बाजार की भावना में सुधार हुआ है और हमें उम्मीद है कि आगामी त्योहारी मौसम उद्योग को इस गति को बनाए रखने में मदद करेगा. हालांकि, हम इससे संबंधित चुनौतियों पर करीब से नजर रखेंगे."

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन होंडा सिटी अब करेगी ओके गूगल वॉयस कमांड के साथ काम       

    हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार जापान की वाहन निर्माता जल्द ही कारों की कीमतें बढ़ाने वाली है. कंपनी ने लागत मूल्य में बढ़त दर्ज की है और यही कीमतों में इज़ाफे की मुख्य वजह बताई जा रही है. हालांकि अबतक यह साफ नहीं है कि कारों की कीमतों में कितना इज़ाफा किया जाएगा, जो अलग-अलग मॉडल के हिसाब से तय किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें