लॉगिन

ऑटो बिक्री जुलाई 2021: स्कोडा ऑटो इंडिया ने बेची 3,080 कारें

बिक्री में उछाल का मुख्य कारण कंपनी की नई लॉन्च की गई कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशक बताई जा रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने जुलाई 2021 की बिक्री में पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 234 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की है. कंपनी ने जुलाई 2021 में 3,080 कारों की बिक्री की है, जबकि पिछले साल इसी अवधि में केवल 922 कारों की बिक्री हुई थी. वहीं जून 2021 में कंपनी की बिक्री 734 कारों की थी, तो जून 2021 की तुलना में जुलाई 2021 की बिक्री में 320 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई है. बिक्री में वृद्धि की बड़ी वजह कंपनी की नई लॉन्च की गई कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशक को बताया जा रहा है.

    7j6efi0s

    कंपनी को रैपिड के लिए भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.  

    कंपनी को उम्मीद है कि आने वाले साल में यह मज़बूती जारी रहेगी क्योंकि 1.0-लीटर कुशक की डिलीवरी ग्राहकों को जुलाई के मध्य से ही शुरू हुई थी. कंपनी ने यह भी कहा है कि रैपिड, सुपर्ब और ऑक्टेविया जैसी उसकी अन्य कारें के लिए भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. स्कोडा कुशक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 10.50 लाख तय की गई है. कार के टॉप मॉडल के लिए यह कीमत रु 17.60 लाख, एक्सशोरूम तक जाती है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा इंडिया ने लॉन्च की नई कुशक कॉम्पैक्ट SUV, शुरुआती कीमत ₹ 10.50 लाख

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, "हम डीलरशिप के ग्राहकों के आने और पूछताछ में वृद्धि देख रहे हैं. हमें पूरे भारत से डीलरशिप के अनुरोधों में कई गुना वृद्धि हुई है. हम स्कोडा ब्रांड को देश भर के नए और उभरते बाजारों में ले जाने के लिए आक्रामक रणनीति पर काम कर रहे हैं, ऐसे भागीदारों के साथ जो उत्कृष्टता और ग्राहक-केंद्रितता के हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं."

    Calendar-icon

    Last Updated on August 2, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें