लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने जुलाई 2022 में 5% गिरावट के साथ 4,013 कारों की बिक्री की

पिछले साल जुलाई के साथ-साथ जून 2022 की तुलना में बिक्री में कमी आई क्योंकि कंपनी ने आपूर्ति श्रृंखला से संबंधित बाधाओं की रिपोर्ट करना जारी रखा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने बताया कि उसने जुलाई 2022 में 4,13 इकाइयां बेचीं क्योंकि उसने देश में आपूर्ति श्रृंखला से संबंधित मुद्दों से निपटना जारी रखा. बिक्री साल-दर-साल 5% कम थी और महीने-दर-महीने लगभग 11% कम थी. कार निर्माता ने जून 2022 में 4,503 इकाइयों की बिक्री की सूचना दी है, जबकि जुलाई 2021 में कुल बिक्री 4,225 इकाइयों की थी.

    यह भी पढ़ें: नई पीढ़ी की एमजी हेक्टर में मिलेगा 14 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, कंपनी ने दिखाई झलक

    कंपनी ने कहा कि उसका उत्पादन आपूर्ति-श्रृंखला की बाधाओं से प्रभावित होता रहा, हालांकि वे आपूर्ति बढ़ाने और अपने मॉडलों के लिए ग्राहकों की मांग को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे थे.

    MGकंपनी का कहना है कि एमजी हेक्टर उसकी बेस्ट सेलर बनी हुई है और जेडएस ईवी की मांग भी बढ़ रही है

    हेक्टर भारत में एमजी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल बना हुआ है, कंपनी का कहना है कि जेडएस ईवी भी बिक्री में 'सकारात्मक गति' दर्ज कर रही है. जेडएस ईवी फेसलिफ्ट इस साल की शुरुआत में भारत में ब्रांड का नया / अपडेटेड मॉडल लॉन्च था, कंपनी अब भारत में नई-पीढ़ी की हेक्टर को लॉन्च करने के लिए तैयार है.

    कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी नई-पीढ़ी की मिड-साइज़ SUV को टीज़ करते हुए खुलासा किया कि इसमें बड़ा सेंट्रल टचस्क्रीन दिया जाएगा. नई इकाई 14-इंच की होगी और भारत में किसी कार में लगाई जाने वाली सबसे बड़ी पोर्ट्रेट-ओरिएंटेड टचस्क्रीन होगी. कंपनी ने साल के अंत से पहले एक लॉन्च की पुष्टि की है और नई एसयूवी को मौजूदा मॉडल के साथ बेचा जाएगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 1, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें