लॉगिन

ऑटो बिक्री जुलाई 2022: स्कोडा की बिक्री में महीने-दर-महीने आई 26% की गिरावट

स्कोडा ने जुलाई 2022 में 4,447 कारों की बिक्री दर्ज की, जबकि जून में 6,023 कारों की बिक्री हुई थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा इंडिया ने जुलाई 2022 के महीने में 4,447 कारों की बिक्री की है. कंपनी ने जुलाई 2021 में बिक्री में 44% की साल-दर-साल वृद्धि दर्ज की, हालांकि महीने-दर-महीने की बिक्री कम रही. कार निर्माता ने जून 2022 में 6,023 कीरों की बिक्री की सूचना दी थी, जबकि जुलाई के आंकड़े इसकी तुलना में 26% कम हैं.

    Skoda

    इस साल में कंपनी की बिक्री पहले ही 2021 की कुल बिक्री को पार कर चुकी है.

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, “यह आमतौर पर वह अवधि होती है जहां बड़ी खरीदारी को रोक दिया जाता है क्योंकि यह मानसून है और त्योहारी सीजन शुरू होने तक टाल दिया जाता है. फिर भी, हमने अपनी मेड-फॉर-इंडिया, इंडिया 2.0 कारों, कुशक और स्लाविया की अच्छी बिक्री देखी है. Octavia और Superb भी अपने-अपने सेगमेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और KODIAQ जनवरी में लॉन्च होने के तुरंत बाद ही बिक चुकी है."

    कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि इस की साल में उसकी बिक्री पहले ही 2021 की कुल बिक्री को पार कर चुकी है. जुलाई के महीने में कंपनी की कुशक कॉम्पैक्ट एसयूवी की पहली सालगिरह भी है, जो एमक्यूबी ए0 आईएन प्लेटफॉर्म पर आधारित इसका पहला मॉडल है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा कुशाक के एक साल पूरा करने पर कंपनी ने एसयूवी के फीचर्स और कीमतों को अपडेट किया

    अपनी भारत 2.0 रेंज के लॉन्च के अलावा, स्कोडा ने पिछले वर्षों में देश भर में अपने बिक्री और सर्विस नेटवर्क का भी विस्तार किया है. कंपनी ने कहा कि वर्तमान में 173 शहरों में उसके 205 से अधिक टचप्वाइंट हैं. कार निर्माता ने कहा कि उसने 2022 के अंत तक 250 टचप्वाइंट तक पहुंचने की योजना बनाई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें