लॉगिन

ऑटो सेल्स मार्च 2021: सोनालिका ट्रैक्टर्स ने 41.6 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की

मार्च 2021 में सोनालिका ट्रैक्टर्स ने 13,093 वाहन बेचे हैं जो मार्च 2020 की तुलना में 135 प्रतिशत की तिगुनी वृद्धि है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सोनालिका ट्रैक्टर्स ने वित्त वर्ष 2021 में 1,39,526 इकाइयों के साथ अब तक की अपनी सबसे अधिक वार्षिक बिक्री दर्ज की है. घरेलू बाजार में कंपनी ने 41.6 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. इसके साथ ही, सोनालिका ने अपने रोटावेटर व्यवसाय में 50,000 इकाइयों के साथ की अब तक की सबसे अधिक वार्षिक बिक्री दर्ज की है. यह पिछले वर्ष की समान अवधि में दर्ज की गई मात्रा से दोगुनी है. सोनालिका ट्रैक्टर ने मार्च 2021 में 13,093 ट्रैक्टर बेचे हैं, जो मार्च 2020 की तुलना में 135 प्रतिशत की तिगुनी-वृद्धि है.

    rmtrksgg

    सोनालिका समूह के एमडी दीपक मित्तल.

    सोनालिका समूह के एमडी दीपक मित्तल ने कहा, "मैं इस साल असाधारण परिणाम देखकर बहुत खुश हूं. हमारी मज़बूत नींव ने कंपनी के लिए एक अनूठे मंच के रूप में सेवा की है, जिसकी वजह से सबसे चुनौतीपूर्ण वर्ष में भी असाधारण परिणाम देखने को मिले हैं. एक ही वर्ष में 20,000 ट्रैक्टर निर्यात को पार करने वाली सोनालिका पहली भारतीय ट्रैक्टर कंपनी बन गई है. इस सफलता का श्रेय हमारे वितरकों, डीलरों, फाइनेंसरों और वफादार ग्राहकों के साथ-साथ प्रतिबद्ध टीम को दिया जाता है, जो प्रतिकूल परिस्थितियों में बाजारों से जुड़े रहे और प्रदर्शन करते रहे. हमें 6 देशों में अपने बाजार नेतृत्व पर गर्व है और अन्य 5 में दूसरे स्थान पर है."

    यह भी पढ़ें: भारत का पहला सीएनजी ट्रैक्टर लॉन्च किया गया

    कंपनी ने पिछले साल टाइगर इलेक्ट्रिक मॉडल सहित छह नए मॉडल बाज़ार में पेश किए, जो इस वर्ष के दौरान आए नए उत्पादों की सबसे अधिक संख्या है. टाइगर इलेक्ट्रिक में एक 4-व्हील ड्राइव सिस्टम, मल्टी स्पीड ट्रांसमिशन और सटीक 5G हाइड्रोलिक्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें